Meena Kotwal Ko Dhamkiyan: पत्रकार Meena Kotwal को मिल रहीं धमकियां, बजरंग दल पर लगाया नंबर वायरल करने का आरोप

Meena Kotwal Ko Dhamkiyan: दलित महिला पत्रकार मीना कोटवाल को लगातारधमकियां मिल रहीं हैं। मीना कोटवाल ने ट्विटर पर ट्वीट कर आरोप लगाया कि मनुस्मृति जलाने के बाद उनको और उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं।

Update: 2021-12-27 10:25 GMT

Meena Kotwal Ko Dhamkiyan: दलित महिला पत्रकार Meena Kotwal को मिल रहीं धमकियां, बजरंग दल पर लगाया नंबर वायरल करने का आरोप

Journalist Meena Kotwal Ko Dhamkiyan: दलित महिला पत्रकार मीना कोटवाल को लगातारधमकियां मिल रहीं हैं। मीना कोटवाल ने ट्विटर पर ट्वीट कर आरोप लगाया कि मनुस्मृति जलाने के बाद उनको और उनके परिवार को धमकियां मिल रही हैं। लगातार मिल रही धमकियों के बीच उन्होंने कहा कि बाबासाहेब ने जिस मनुस्मृति को तकरीबन 100 साल पहले जलाया, उसे जलाने पर मेरा नंबर वायरल कर दिया गया है, लगातार धमकी/गाली दी जा रही है! बजरंग दल के लोग कॉल किए जा रहे हैं।



मीना कोटवाल ने यह जानकारी अपने ट्विटर हैंडल स ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से रविवार को एक के बाद एक ट्वीट कर उन्हें मिल रही धमकियों की जानकारी साझा की। मीना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए बजरंग दल और इस जैसे तमाम संगठन जिम्मेवार होंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि खुद को बजरंग दल का बताने वाला अमन ककोडिया मुझे फोन करके कह रहा है कि मनुस्मृति जलाने वाला वीडियो डिलीट करो नहीं तो अच्छा नहीं होगा। इस ट्वीट में उन्होंने कॉल रिकॉर्डिंग भी साझा की है जिसमें उनकी और बजरंग दल से जुड़े होने वाले का दावा करने वाले शख्स की बातचीत है।

मीना कोटवाल ने लिखा कि शख्स लगातार दबाव बना रहा है कि मनुस्मृति जलाने वाला वीडियो डिलीट करूं। जब मैंने डिलीट करने से मना किया और समझाने की कोशिश की कि मनुस्मृति में महिलाओं और दलितों को जानवर से बदतर बताया गया है तो यह व्यक्ति बदतमीजी पर उतर आया। साथ ही एक और ट्वीट में उन्होंने यह दावा किया कि बजरंग दल जैसे संगठन ने उनका फोन नंबर वायरल कर दिया है और उन्हें कई लोगों द्वारा कॉल करके धमकी और गाली दी जा रही है।

Tags:    

Similar News