kali Poster Controversy : फिल्म काली की डायरेक्टर लीना ने विवादों को दिया और तूल, शिव-पार्वती को सिगरेट पीते दिखाया

Kali Poster Controversy : डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक और विवादित ट्वीट कर आग में घी डालने वाला काम किया।

Update: 2022-07-07 07:09 GMT

kali Poster Controversy: फिल्म काली की डायरेक्टर लीना ने विवादों को दिया तूल, शिव-पार्वती को सिगरेट पीते दिखाया

kali Poster Controversy : मां काली के पोस्टर को लेकर शुरू हुआ विवाद अब थमता नजर नहीं आ रहा है। फिल्म काली का विरोध के बीच डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक और विवादित ट्वीट कर आग में घी डालने वाला काम किया है। लीना के ताजा ट्विट के बाद उनको दोबारा घेरा जाने लगा है। ताजा फोटो में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है।

धर्म करना अपमान बंद करो

फिल्म काली की डायरेक्टर Leena Manimekalai ने एक और फोटो ट्वीट कर लिखा है कि ट्विटर यूजर्स उनको घेर रहे हैं। एक ने लिखा कि वह सिर्फ नफरत फैला रही हैं। दूसरे ने लिखा कि उनको अपने धर्म का अपमान करना बंद करना चाहिए।

लीना जान बूझकर उकसा रही है

अब फिल्म काली की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ( Leena Manimekalai ) द्वारा ट्वीट की गई इस फोटो पर राजनेताओं का बयान आना भी शुरू हो चुका है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने इसपर बयान भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि यह रचनात्मक अभिव्यक्ति की बात नहीं है, यह जान बूझकर उकसावे का मामला है। शहजाद पूना वाला ने सवालिया लहजे में पूछा है कि क्या हिंदुओं को गाली देना का मतलब धर्मनिरपेक्षता या हिंदू आस्था का अपमान ही उदारवाद है। शहजाद पूनावाला ने आगे लिखा कि लीना ( Leena ) का हौसला इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उनको पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस ( Congress ), TMC उनका समर्थन कर रही हैं। अबतक TMC ने महुआ मोइत्रा ( mahua Moitra ) पर एक्शन नहीं लिया है। 

बता दें कि फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो हुई हैं। टीएमसी सांसद के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हुए हैं। दिल्ली, यूपी और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

Tags:    

Similar News