Kanpur Crime News : कल्याणपुर में युवक की मौत से परिजनों में फूटा गुस्सा, पुलिस पर पीट-पीटकर मार डालने का आरोप

परिजनों ने बताया कि मुंबई में रहकर जितेंद्र मजदूरी करता था और दीपावली पर घर आया था। चोरी के आरोप में पुलिस 13 नवंबर को उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले गई थी...

Update: 2021-11-16 09:03 GMT

(युवक की मौत के बाद हंगामा करते परिजन)

Kanpur Crime News : कानपुर के कल्याणपुर में मंगलवार 16 नवंबर की सुबह पुलिस हिरासत में हालत बिगड़ने के बाद युवक की मौत हो गई। युवक की मौत को बाद परिजनों का गुस्सा उबाल मार गया। उनका कहना है कि चौकी की पुलिस ने उसे पीटकर मार डाला गया है।

बताया जा रहा कि चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को हालत बिगड़ने पर पुलिस ने घर भिजवा दिया था, जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना संज्ञान में आने पर एसीपी मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कराई है। फिलहाल पुलिस हिरासत में युवक की मौत होने के सवाल पर अफसर चुप्पी साध गये हैं।

जानकारी के मुताबिक, कल्याणपुर के माधवपुरम के रहने वाले तेज नारायण के पड़ोसी वाईएस दीक्षित (YS Dixit) के घर पर चोरी हो गई थी। उन्होंने घर से बीस लाख की चोरी होने की शिकायत कल्याणपुर थाने में की थी। वाईएस दीक्षित ने पुलिस की पूछताछ में तेजनारायण के बेटे जितेंद्र उर्फ कल्ले पर शक जताया था।

परिजनों ने बताया कि मुंबई में रहकर जितेंद्र मजदूरी करता था और दीपावली पर घर आया था। चोरी के आरोप में पुलिस 13 नवंबर को उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले गई थी। बहन व मां का कहना है कि सोमवार 15 नवंबर की रात पनकी रोड चौकी प्रभारी ने भाई के पेट में दर्द होने की बात कहकर ले जाने को कहा था।

Full View

जिसके बाद थाने पहुंचकर वह जितेंद्र को लेकर घर आ गए थे। जितेंद्र ने परिजनों को पुलिस द्वारा पिटाई करने की जानकारी दी थी। जितेंद्र के शरीर पर काले और नीले निशान भी पड़े थे। हालत बिगड़ने पर उसे एलएलआर अस्पताल हैलट ले गए, जहां उपचार के दौरान सोमवार की रात करीब 11 बजे जितेंद्र की मौत हो गई।

शव घर लेकर आने के बाद मंगलवार की सुबह रिश्तेदार व परिचित एकत्र हो गए। मृतक के परिजनों ने पुलिस की पिटाई से जितेंद्र की मौत का आरोप लगाते हुए गुस्सा जताया है। मामले के तूल पकड़ने के बाद एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से बातचीत की। उन्होंने जितेंद्र के परिजनों के आरोपों की जांच कराने की बात कही है।

Tags:    

Similar News