Karnataka News: कर्नाटक में भी ''श्रद्धा'' जैसा हत्याकांड, बेटे ने किया पिता का कत्ल, फिर लाश को 30 टुकड़ों में काटा

Karnataka News: राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लोग अभी भूले भी नहीं और अब कर्नाटक में ऐसा ही मामला सुनने में आया है। जहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या के बाद शव के 30 टुकड़े कर दिए।

Update: 2022-12-14 04:25 GMT

Karnataka News: राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लोग अभी भूले भी नहीं और अब कर्नाटक में ऐसा ही मामला सुनने में आया है। जहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या के बाद शव के 30 टुकड़े कर दिए। कर्नाटक के बागलकोट जिले में एक बेटे ने अपने पिता की पहले हत्या कर दी। और फिर उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया और एक बोरवेल में फेंक दिया।

कर्नाटक में पिता के 30 टुकड़े

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपने पिता परशुराम की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि जब भी वह शराब के नशे में होता था, तो वह हर बार उसका शारीरिक शोषण करता था। उसने पूछताछ में बताया कि 6 दिसंबर को परशुराम ने एक बार फिर उसे पीटा था, जिसके बाद उसने अपने पिता को रॉड से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी बेटे ने बताई हत्या की वजह

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी बेटा महज 20 साल का है। हैरान कर देने वाली यह घटना कर्नाटक के बागलकोट जिले की है। जहां मुधोल इलाके में आरोपी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर शव के 30 टुकड़े कर दिए और इसके बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक, घटना 6 दिसंबर की बताई जा रही है। आरोपी ने बताया कि गुस्से में आकर उसने कथित तौर पर लोहे की रॉड से अपने 53 साल के पिता परशुराम कुलाली की हत्या कर दी। परशुराम नशे में धुत होकर गाली देता था। उसकी पत्नी और बड़ा बेटा अलग रहते हैं। बताया जा रहा है कि बीते सप्ताह मंगलवार को भी जब पिता नशे की हालत में गाली देने लगा, तो आरोपी बेटे ने गुस्से में आकर लोहे की रॉड से पिता की हत्या कर दी।

दिल्ली में श्रद्धा के 35 टुकड़े

दिल्ली के महरौली इलाके में मुंबई के रहने वाला आफताब ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी। आफताब पेशे से शेफ और फोटोग्राफर था। उसने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। जिसे स्टोर करने के लिए उसने 300 लीटर का फ्रिज भी खरीदा था। बाद में कई दिनों तक शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा था।

Tags:    

Similar News