Kota News : पंचायत समिति चुनाव में मिली हार से गुस्साई BJP प्रत्याशी, विधायक के सामने स्थानीय नेता को चप्पल से पीटा, Viral Video

Kota News : पंचायत समिति चुनाव में हार से नाराज महिला ने भाजपा विधायक मदन दिलावर की मौजूदगी में स्थानीय नेता की चप्पल से पिटाई कर दी। नेताजी की पिटाई का यह दृश्य मौजूद लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया...

Update: 2022-01-09 13:12 GMT

BJP प्रत्याशी विधायक के सामने स्थानीय नेता को चप्पल से पीटा

Kota News : राजस्थान के कोटा से हैरान कर देने वाली खबर आई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी एक स्थानीय नेता को चप्पल से पीटते हुए नजर आ रही हैं। इस बारे में वीडियो में भाजपा विधायक मदन दिलावर भी मौके पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी महिला प्रत्याशी ने भाजपा विधायक मदन दिलावर के सामने ही स्थानीय नेता को अचानक चप्पल से पीटना शुरू कर दिया।

विधायक की मौजूदगी में नेता को पीटा

पंचायत समिति चुनाव में हार से नाराज महिला ने भाजपा विधायक मदन दिलावर की मौजूदगी में स्थानीय नेता की चप्पल से पिटाई कर दी। नेताजी की पिटाई का यह दृश्य मौजूद लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

यह है मामला

दरअसल यह मामला राजस्थान के कोटा जिले के चेचट का है। खैराबाद पंचायत समिति के सदस्यों के चुनाव में वार्ड 1 से बीजेपी प्रत्याशी हेमलता मेहरा ने चुनाव लड़ा था। चुनाव में हेमलता को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद 3 दिन पहले रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर कॉलेज सौंदर्यकरण को लेकर चेचट में चल रहे धरने को खत्म करवाने आए थे। तभी इसी दौरान बीजेपी प्रत्याशी हेमलता मेहरा ने अपने हार का ठीकरा स्थानीय बीजेपी नेता नितिन शर्मा पर फोड़ दिया। बीजेपी प्रत्याशी हेमलता मेहरा ने मदन दिलावर विधायक की मौजूदगी में ही नितेश शर्मा पर खुलेआम चप्पल से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई। वायरल वीडियो में विधायक मदन दिलावर भी बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि यह पागलपन है।

Tags:    

Similar News