Breaking : बारात की बस खाई में गिरी, 6 लोगों की मौत की खबर, 40 से अधिक बाराती थे बस में सवार

बारात की यह बस कोटद्वार के लालढांग से काड़ा तल्ला जा रही थी, लेकिन बारातियों से भरी यह बस बीच रास्ते में ही बीरोखाल के सीमडी बैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। खाई में गिरी बस में 40 से अधिक बारातियों के सवार होने की सूचना है...

Update: 2022-10-04 15:14 GMT

Dehradun Breaking news : आज 4 अक्टूबर की शाम को उत्तराखंड के पौड़ी जिले के कोटद्वार क्षेत्र के निकट बारात की एक बस गहरी खाई में गिरने से कई लोगों की मौत की खबर है। घटना करीब तीन घंटे पहले छः बजे के आसपास की बताई जा रही है। मिली सूचना के अनुसार बारात की यह बस कोटद्वार के लालढांग से काड़ा तल्ला जा रही थी, लेकिन बारातियों से भरी यह बस बीच रास्ते में ही बीरोखाल के सीमडी बैंड के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। खाई में गिरी बस में 40 से अधिक बारातियों के सवार होने की सूचना है।

हादसे की खबर मिलते ही पौड़ी जिले के कई स्थानों ने राहत बचाव के लिए सरकारी अमला मौके पर पहुंच गया है, जहां ग्रामीणों की मदद से खाई में घायलों और मृतकों के शवों को तलाशने का काम किया जा रहा है। प्रारंभिक खबरों में बताया जा रहा है कि 6 बारातियों के शव खाई से निकाल लिए गए हैं। लेकिन हादसे में हुई मौतों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है। मौके पर गहरा अंधेरा होने के चलते बचाव दल को रेस्क्यू में तमाम परेशानी आ रही है।

Tags:    

Similar News