Lucknow News : यूपी विधानसभा के सामने युवकों ने लगाई आग, मचा हड़कंप

Lucknow News : उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब दो युवकों ने आत्मदाह करने की कोशिश की।

Update: 2021-12-14 10:28 GMT

उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने दो युवकों ने आत्मदाह की कोशिश की।   

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ ( Lucknow ) से एक बार फिर युवकों द्वारा आत्मदाह की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां विधानसभा ( UP Vidhansabha ) के सामने उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब दो युवकों ने आत्मदाह ( Atmadah ) करने की कोशिश की। यहां पर दिन-दहाड़े एक युवक ने अपने ऊपर केरोसीन का तेल डालकर खुद को आग में झोकने का प्रयास किया। ऐसे में इस बीच विधानसभा की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने समय रहते दोनों युवकों को बचा लिया। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि युवक कहा से था और कौन था।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर जारी वीडियो के मुताबिक यूपी विधानसभा के सामने दो युवकों ने केरोसीन तेल डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की। विधानसभा की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को मौके पर दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक ट्रक मोहनलाल गंज थाने में है बंद। ट्रक न छोड़ने पर परेशान होकन युवकों ने आत्मदाह का प्रयास किया है।

अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि युवक कौन हैं और कहां से आये थे। बता दें कि यूपी विधानसभा के समक्ष हमेशा ठीक-ठाक भीड़ रहती है। यही वजह कि विधानसभा के समक्ष पहुंचे दोनों व्यक्तियों ने आत्मदाह के उद्देश्य से खुद पर केरोसीन तेल झिड़कना शुरू किया ही था कि आस-पास में मौजूद आम लोगों में किसी बड़ी घटना के अंदेशे के चलते शोर मचा दिया और विधानसभा गेट पर तैनात पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।


Tags:    

Similar News