Indore News: कार में खींचकर जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल हुआ तो थाने बुलाई गई लड़की ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़

Indore News: पूछताछ के बाद जाते समय पुलिस स्टेशन के बाहर मौजूद एक चैनल के पत्रकार को लड़की ने चटाक की आवाज के साथ जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

Update: 2022-11-06 05:55 GMT

Indore News: कार में खींचकर जबरदस्ती करने का वीडियो वायरल हुआ तो थाने बुलाई गई लड़की ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में युवती से चलती कार में छेड़छाड़ किये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पहचान कर लड़की को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। लड़की ने बताया कि यह वीडियो पुराना है। इसके बाद जाते समय पुलिस स्टेशन के बाहर मौजूद एक चैनल के पत्रकार को लड़की ने चटाक की आवाज के साथ जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक इंदौर की पॉश एरिया में एक कार के अंदर लड़की से जबरदस्ती की कोशिश की जा रही थी। इसका भी वीडियो सोशल मीडिया में Viral हुआ था। वायरल वीडियो में लड़की जोर-जोर से चिल्ला रही थी। वहीं, कार में बैठा शख्स उसका हाथ पकड़कर खींच रहा था। लड़की चिल्लाते हुए कार से बाहर निकलती है।

थप्पड़ मारती लड़की

घटना के वक्त वहां से गुजरते दो लोगों ने वीडियो बनाकर कार का नंबर भी नोट कर लिया था। ये Video वायरल हुई तो पुलिस ने पड़ताल कर युवती को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। वीडियो के बारे में बताते हुए लड़की ने कहा उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ है। वह अपने बाई के साथ कार के अंदर थी। उसके भाई से उसका कुछ विवाद हुआ था। इस मामले में वह कोई शिकायत नहीं करना चाहती।

बाहर खड़े कुछ पत्रकारों ने इस विषय में जब युवती से बात करने की कोशिश की तो उसने मना करते हुए एक पत्रकार को जोरदार थप्पड़ मार दिया, और भाग खड़ी हुई। मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की से पूछताछ कर ली गई है। लड़की ने बताया कि Viral हुआ वीडियो मार्च का है। 

युवती का पीछा करते मीडियाकर्मी

पुलिस ने बताया कि लड़की का कहना है कि जिन लोगों ने यह वीडियो वायरल किया है उनपर कार्रवाई होनी चाहिए। लड़की के बयान दर्ज कर लिये गये हैं। साथ ही जांच के बाद आगे की जो भी कार्रवाई होगी पुलिस उसपर अमल कर रही है। 

Tags:    

Similar News