बर्थडे वाले दिन किसी और के साथ घूम रही थी गर्लफ्रेंड, फिर बीच चौराहे जमकर हुई थप्पड़बाजी

आज मेरा बर्थडे है और तुम किसी दूसरे के साथ घूम रही हो। इस दौरान करीब आधा घंटे तक दोनों के बीच लड़ाई होती रही। लोगबाग तमाशबीन बने रहे। भीड़ में किसी ने थप्पड़बाजी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया...

Update: 2021-09-14 08:29 GMT
बीच चौराहे थप्पड़बाजी करते लड़का-लड़की (लाल घेरे में)

जनज्वार, इंदौर। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow Girl) की थप्पड़ गर्ल वाले वायरल वीडियो की अपार सफलता के बाद अब मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो का मसला अलग है और युवक-युवती दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो इंदौर के थानाक्षेत्र तुकोगंज के जंजीरवाला (Janjeerwala) चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखने वाले युवक व युवती पुराने दोस्त थे। युवती के मुताबिक वह अपने एक दोस्त के साथ मंदिर दर्शन करने गई हुई थी। इतने में ही उसका पुराना दोस्त पीयूष चौकसे वहां आ गया और किसी दूसरे लड़के के साथ घूमने पर नाराज होने लगा।

Full View

युवती ने कहा कि युवक ने यह कहते हुए उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी कि आज मेरा बर्थडे (Birthday) है और तुम किसी दूसरे के साथ घूम रही हो। इस दौरान करीब आधा घंटे तक दोनों के बीच लड़ाई होती रही। लोगबाग तमाशबीन बने रहे। भीड़ में किसी ने थप्पड़बाजी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

युवती ने बताया कि उसके दोस्त ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन पीयूष (Piyush) ने उसे और उसके दोस्त को जान से मारने की भी धमकी दी। इस दौरान युवती ने भी हिम्मत दिखाते हुए पीयूष के दो से चार थप्पड़ जड़ दिए।

बीच चौराहे पर मचे बवाल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी (SHO) तुकोगंज कमलेश शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि दोनो पुराने दोस्त हैं और तीसरे युवक का बयान भी लेने की कोशिश की जा रही है।

  

Tags:    

Similar News