MP : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो, कहीं शिवराज टेक रहे घुटने तो दलबदलुओं के भी पुराने वीडियो कर रहे ट्रेंड

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मतदाताओं के सामने घुटने टेककर अभिवादन करने, मंत्री इमरती देवी के विकास कार्यो के लिए फर्जी नारियल न फोड़ने का बयान और मंत्री सुरेश राठखेड़ा के बिकने वाले बयान के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं....

Update: 2020-10-12 02:19 GMT

सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह चौहान का ये वीडियो जमकर हो रहा वायरल

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव में राजनीतिक दल सोशल मीडिया को एक-दूसरे पर हमले करने का बड़ा हथियार बनाए हुए हैं। एक तरफ जहां नेताओं के पुराने बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तो वहीं नेताओं की जुबान फि सलने के बयान भी सामने आ रहे हैं।

कोरोना के कारण राजनीतिक दलों के सार्वजनिक आयोजन कम ही हो पा रहे हैं और यही कारण है कि दोनों प्रमुख राजनीतिक दल- कांग्रेस और भाजपा अपनी बात जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं।

राज्य में कांग्रेस के 25 तत्कालीन विधायकों के पाला बदलने के कारण विधानसभा के उपचुनाव हो रहे हैं। इस दौरान एक तरफ जहां कांग्रेस कमल नाथ सरकार के फैसलों के वीडियो सोशल मीडिया पर आमजन तक पहुंचाने में लगी है तो वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं के बयानों के पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

इतना ही नहीं, दोनों राजनीतिक दल उन तस्वीरों और वीडियो को भी वायरल करने में लगे हैं जो प्रचार के दौरान जुबान फिसलने के कारण चर्चा में आए। इनमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मतदाताओं के सामने घुटने टेककर अभिवादन करने, मंत्री इमरती देवी के विकास कार्यो के लिए फर्जी नारियल न फोड़ने का बयान और मंत्री सुरेश राठखेड़ा के बिकने वाले बयान के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

इसी तरह पोहरी से कांग्रेस के उम्मीदवार हरिबल्लभ शर्मा का कमल नाथ को झूठ बोलने वाला नेता बताए जाने का बयान भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

Tags:    

Similar News