Indore Crime News: इंदौर के प्रोड्यूसर से 1.37 करोड़ की धोखाधड़ी, मुंबई के डायरेक्टर ने 'एक दूजे की परछाई' के नाम पर किया फ्रॉड

Indore Crime News: Iमध्यप्रदेश के इंदौर शहर में मुंबई के डायरेक्टर के खिलाफ डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला इंदौर के प्रोड्यूसर रोहित यादव ने दर्ज कराया है।

Update: 2022-04-30 17:19 GMT

Indore Crime News: इंदौर के प्रोड्यूसर से 1.37 करोड़ की धोखाधड़ी, मुंबई के डायरेक्टर ने 'एक दूजे की परछाई' के नाम पर किया फ्रॉड

Indore Crime News: Iमध्यप्रदेश के इंदौर शहर में मुंबई के डायरेक्टर के खिलाफ डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला इंदौर के प्रोड्यूसर रोहित यादव ने दर्ज कराया है। आरोपी ने इंदौर शहर में सीरियल की शूटिंग करने का झांसा देकर 252 एपिसोड का एग्रीमेंट किया, लेकिन 50 एपिसोड बनाने के बाद शूटिंग बंद कर दी। अब वह न तो आगे का सीरियल बना रहा है और ना ही बकाया पैसा दे रहा। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।


थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि फरियादी 'फिल्मीस्तान फीचर' नाम की कंपनी का संचालक है। मुंबई की शिवनंदन इंटरप्राइजेज के डायरेक्टर राम प्रसाद चौधरी ने उसके साथ 'एक दूजे की परछाई' सीरियल के 252 एपिसोड बनाने का एग्रीमेंट किया था। ये सीरियल अनजान टीवी पर प्रसारित होना था। रोहित ने रामप्रसाद को 50 एपिसोड के पैसे भी चुका दिए। उधर आरोपी डायरेक्टर ने रोहित को बताए बिना सीरियल का प्रसारण भी अनजान टीवी पर शुरू कर दिया। लेकिन रोहित को प्रसारण का पैसा नहीं दिया। वहीं फिर शूटिंग भी बंद कर दी। रोहित के मुताबिक इन सबसे उसे 1.37 करोड़ का नुकसान हुआ है।

पीड़ित ने बताया कि सीरियल को बनाने के लिए राम प्रसाद चौधरी ने 13 नवंबर 2020 को मेरे साथ एग्रीमेंट किया था। यह एग्रीमेंट 30 जनवरी 2021 तक के लिए किया गया था। प्रत्येक एपिसोड पर 2.25 लाख का खर्च होता था। लेकिन राम प्रसाद ने 50 एपिसोड के बाद सीरियल बनाना बंद कर दिया और इसके पैसे भी नहीं दिए। रोहित की शिकायत पर पुलिस ने रामप्रसाद के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News