मध्यप्रदेश: सीधी में 54 यात्रियों से भरी बस 30 फीट गहरी नहर में पलटी, मचा कोहराम

हादसे के बाद 7 लोग किसी तरह से बाहर निकल आए हैं, घटनास्थल पर कोहराम मचा हुआ है, एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं..

Update: 2021-02-16 05:27 GMT

Photo:social media

जनज्वार। मध्य प्रदेश में एक बड़े हादसे की सूचना सामने आ रही है। राज्य के सीधी जिला के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में आज मंगलवार को एक बस 30 फीट गहरी नहर में जा गिरी। बस में लगभग 54 यात्रियों के सवार होने की जानकारी सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद 7 लोग किसी तरह से बाहर निकल आए हैं। घटनास्थल पर कोहराम मचा हुआ है। एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

बताया जाता है कि नहर की गहराई ज्यादा होने के कारण राहत और बचाव के कार्य में दिक्कत हो रही है। जानकारी के अनुसार नहर इतनी गहरी है कि बस पूरी तरह से पानी मे समा गई है।

अब क्रेन के जरिए बस को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अबतक बस की तलाश नहीं की जा सकी है। पानी का लेबल कम करने के लिए बाणसागर डैम से निकलने वाले पानी को बंद करा दिया गया है। इससे बस को तेज बहाव से रोकने में मदद मिल सकती है। बताया गया है कि बस में बघवार, चोरगढ़ी समेत आसपास के भी यात्री सवार थे। 

अबतक की जानकारी के मुताबिक बस सीधी से सतना जा रही थी। किसी अन्य वाहन से साइड लेने के दौरान वह पुलिया से सीधे नहर में जा गिरी। घटना के बाद पास के ग्रामीण और अन्य लोग जुटे। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही बस में सवार लोगों के स्वजन भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

Tags:    

Similar News