Neemuch Violence News : MP में फिर बवाल, नीमच में दरगाह के पास मंदिर बनाने को लेकर विवाद, जमकर पथराव, धारा 144 लागू

Neemuch Violence News: मध्य प्रदेश के नीमच में दो गुटों में सोमवार रात जमकर पथराव और झड़पे हुईं जिसके बाद वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिला प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए वहां धारा 144 लागू कर दिया है।

Update: 2022-05-17 04:32 GMT

Neemuch Violence News : MP में फिर बवाल, नीमच में दरगाह के पास मंदिर बनाने को लेकर विवाद, जमकर पथराव, धारा 144 लागू

Neemuch Violence News: मध्य प्रदेश के नीमच में दो गुटों में सोमवार रात जमकर पथराव और झड़पे हुईं जिसके बाद वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिला प्रशासन ने स्थिति को देखते हुए वहां धारा 144 लागू कर दिया है।nबताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने एक दरगाह के पास भगवान हनुमान की एक मूर्ति रख दी थी, जिसके कारण पुराने कचारी क्षेत्र में दो समूहों में झड़प हो गई थी। नीमच के एसपी ने कहा कि झड़प के दौरान, कुछ लोगों ने पथराव किया जिसमें 3-4 मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गईं, लेकिन कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के लोग यहां जमा थे उनमें बहसबाजी चल रही थी इसलिए दोनों पक्षों को कंट्रोल रूम बुलाया गया था लेकिन तभी कुछ लोगों ने पत्थरबाजी कर दी। फिलहाल पुलिस अधिकारी वीडियो फुटेज के जरिए अराजकतत्वों की तलाश में जुटे हैं।

नीमच के एसपी ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर क्षेत्र में 5 थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही, रिजर्व पुलिस फोर्स भी लगाया गया है। वज्र वाहन भी तैनात किया गया है। दो पक्षों के बीच विवाद के बाद नीमच में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू हो चुका है। 

Tags:    

Similar News