मध्य प्रदेश के मंडला में कोविड वैक्सीन लगने के बाद नर्स को हुआ कोरोना

मध्य प्रदेश के मंडला में कोरोना वैक्सीन लगने के बाद नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। नर्स ने एक दिन पहले ही कोरोना का टीका लगवाया था और अगले दिन उसकी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई....

Update: 2021-01-20 11:12 GMT

[ प्रतीकात्मक तस्वीर ]

जनज्वार ब्यूरो/मंडला। देशभर में कोरोना वैक्सीन लगने का सिलसिला शुरू हो चुका है। वैक्सीन पर तरह-तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। कोई पूछ रहा भाजपा नेताओं ने क्यों नहीं लगवाया तो कोई कह रहा उन्हें वैक्सीन पर भरोसा ही नहीं। इस बीच वैक्सीन की डोज लगने के बाद कई एक राज्यों से निगेटिव खबरे भी सुनने को मिल रही हैं। ऐसी ही एक खबर एमपी के मंडला जिले से आई है जहां एक नर्स को वैक्सीन लगने के बाद कोरोना संक्रमण हो गया।

कोरोना वैक्सीन के आने से एक तरफ लोगों ने चैन की सांस ली थी वहीं इससे होने वाले रिएक्शन ने लोगों को सांसत में भी डाल रखा हैं। अलग-अलग लोगों पर इसका अलग-अलग प्रभाव देखने को मिल रहा है। मध्य प्रदेश के मंडला में कोरोना वैक्सीन लगने के बाद नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। नर्स ने एक दिन पहले ही कोरोना का टीका लगवाया था और अगले दिन उसकी रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो गई।

यह नर्स जिला अस्पताल में कार्यरत है। कुछ दिन से नर्स की तबीयत ठीक नहीं थी, उसे सर्दी खांसी की शिकायत भी बताई जा रही थी। नर्स ने कोरोना का रैंडम टेस्ट करवाया जिसमें उसे कोरोना का संक्रमण बताया गया। नर्स में कोरोना होने की पुष्टि जिला हॉस्‍प‍िटल के सिविल सर्जन डॉक्टर विजय मिश्रा ने खुद की है।

Full View

जिला अस्पताल के सर्जन डॉक्टर विजय मिश्रा का कहना है कि जिला हॉस्‍प‍िटल की एक नर्स को कोरोना वैक्सीन लगी थी। तबीयत ठीक न होने पर जब टेस्ट कराया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डॉक्टर विजय मिश्रा ने यह भी बताया कि अभी नर्स को एक ही डोज़ लगी है, जबकि प्रतिरोधक क्षमता विकसित होने के लिए दो डोज आवश्यक हैं।

Tags:    

Similar News