Mamta Banerjee News : Mamata Banerjee का Folk Dancer अंदाज दिखा, शादी समारोह में लोक कलाकारों के साथ खूब नाचीं पश्चिम बंगाल सीएम

Mamta Banerjee News : आपको बता दें कि बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ममता बनर्जी लोककलाकारों के साथ डांस कर रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में हुए एक वैवाहिक कार्यक्रम का है...

Update: 2022-06-08 11:57 GMT

Mamta Banerjee Folk Dance : Mamata Banerjee का Folk Dancer अंदाज दिखा, शादी समारोह में लोक कलाकारों के साथ खूब नाचीं पश्चिम बंगाल सीएम

Mamta Banerjee News : पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। सीएम ममता बनर्जी कभी भीड़ के बीच फुटबाल खेलती दिखती हैं तो कभी अपने डायलॉग्स के कारण अपने समर्थकों का अपार समर्थन हासिल करती हैं। फिलहाल सोशल मीडिया (Social Media) उनका एक नया अंदाज दिख रहा है। एक शादी समारोह में वह लोक कलाकारों के साथ नृत्य करती दिख रही हैं।

आपको बता दें कि बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ममता बनर्जी लोककलाकारों के साथ डांस कर रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में हुए एक वैवाहिक कार्यक्रम का है। समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार अनुसार सीएम ममता बनर्जी अलीपुरद्वार में एक सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ एक पारंपरिक नृत्य भी किया था।

कुछ दिनों पहले कार्यकर्ता के निकले पेट पर किया था मजाकिया कमेंट

ममता अपने हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज के लिए भी ममता के प्रशंसक उनकी वाहवाही करते हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्होंने अपने एक कार्यकर्ता के बढ़ते पेट को देख कहा था कि उनका पेट ;मध्यप्रदेशद्ध बाहर आता जा रहा है। उस वीडियो में ममता के मजाकिया अंदाज को देख कार्यकर्ता ने भी बताया कि उनके पेट के बढ़ने का कारण है कि वह रोज सुबह पकौड़े खाते हैं।

फुटबॉल उछालकर कहा था "खेला होबे"

इससे पहले पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले 'खेला होबे' के अंदाज में लोगों के बीच फुटबॉल उछाला था। इसके बाद ममता बनर्जी ने समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के साथ विक्ट्री साइन भी दिखाया था। बता दें कि पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी कई बार मंच से फुटबॉल फेंकती हुई नजर आयी थीं।

ममता बनर्जी के लोकनृत्य वाले वीडियों में कुछ लोगों ने खोज लिया विवाद

जैसे ही सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी का लोककलाकारों के साथ लोकनृत्य करते हुए वीडियो वायरल हुआ कुछ लोगों ने इसमें भी विवाद ढूंढ़ लिया। दअसल ममता बनर्जी जिस वीडियो में नृत्य करती नजर आ रही हैं, उसमें उनका हाथ पकड़े दोनों नृत्यांगनाएं हाथ में ग्लव्स लगाए हुए हैं, जबकि बाकी नृत्यांगनाओं ने ऐसा नहीं किया है। अब लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या उन दो नृत्यांगनाओं ने सिर्फ इसलिए ग्लव्स पहने हुए थे, क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री का हाथ पकड़ा हुआ था। लोग वीडियो के कमेंट बॉक्स में ऐसे सवाल करने लगे हैं। वहीं एक यूजर ने तो इस ये सवाल पूछने पर नसीहत देते हुए कहा है कि ऐसे सवाल मत पूछा करो। कहीं बंगाल सीएम आपके घर पर पश्चिम बंगाल पुलिस ना भेज दे। कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि शायद नृत्यांगनाओं को कोविड का डर हो इसलिए उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहने हों। खैर मामला चाहे जो भी पर पश्चिम बंगाल की सीएम का लोक कलाकारों के साथ डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Tags:    

Similar News