Merrut News Update : बेटी की कनपटी पर पिस्टल लगाकर मां से दुष्कर्म करने का आरोपी दरोगा ड्यूटी छोड़ फरार, SSP ने कराई FIR

Merrut News Update : दरोगा ने अपने मोबाइल भी बंद कर लिए हैं। ड्यूटी छोड़कर फरार होने वाले दरोगा को थाने की जीडी में गैरहाजिर कर दिया है। एसएसपी ने कठोर कार्रवाई करते हुए दरोगा को निलंबित कर दिया है...

Update: 2021-10-18 06:40 GMT

(मेरठ की भद्रकाली चौकी में तैनात दरोगा मुकदमा होते ही हो गया फरार)

Merrut News Update (जनज्वार) : बेटी के सिर पर पिस्टल लगाकर मां से तीन साल दुष्कर्म करने का आरोपी आशिक मिजाज दरोगा फरार हो गया है। दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमा एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ है। आरोपी दरोगा हस्तिनापुर थाने की भद्रकाली चौकी पर तैनात था, लेकिन अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिलते ही वह ड्यूटी से फरार हो गया।

इतना ही नहीं दरोगा ने अपने मोबाइल भी बंद कर लिए हैं। ड्यूटी छोड़कर फरार होने वाले दरोगा को थाने की जीडी में गैरहाजिर कर दिया है। एसएसपी ने कठोर कार्रवाई करते हुए दरोगा को निलंबित कर दिया है। अब देखना ये है कि पुलिस अपने ही महकमे के दुष्कर्म के आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर भी पाती है अथवा नहीं।

गौरतलब है कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी पीड़िता के मुताबिक करीब तीन साल पहले उसकी महिला मित्र की स्कूटी चोरी हो गई थी। वह अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी चोरी की रिपोर्ट लिखवाने चौकी पर गई थी। इसी बीच दारोगा को विवाहिता पसंद आ गई।

इसके बाद पड़ताल के नाम पर विवाहिता को अकेला पाकर दरोगा जबरन उसके घर में घुस गया और विवाहिता की बेटी के सिर पर पिस्टल रख दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। आरोपित बीते काफी समय से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से शारीरिक संबंध बना रहा था। 6 दिसंबर 2020 को भी दरोगा जबरदस्ती हस्तिनापुर के जंगल में ले गया और गाड़ी के अंदर दुष्कर्म किया।

पीड़िता के दर्ज हुए बयान

पीड़िता का कहना है कि दस दिन पहले विवाहिता ने दारोगा के साथ जाने से मना कर दिया था। इस पर आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए। उसके पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। एसपी देहात केशव कुमार से जांच कराने के बाद एसएसपी ने दरोगा के खिलाफ छेड़छाड़ए दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कराए हैं। उसने अपने बयानों में एफआईआर को दोहराया है।

Tags:    

Similar News