Modi In Kashi : पीएम मोदी ने पैंट-शर्ट पहनकर लगाई गंगा में डुबकी, जानिए इस अंदाज पर लोगों क्या-क्या कहा

Modi In Kashi : पीएम मोदी ने आज काशी विश्वनाथ धाम पहुंचने से पहले गंगा में डुबकी लगाई। मोदी की गंगा में डुबकी लगाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Update: 2021-12-13 09:57 GMT

(पीएम मोदी ने पेंट शर्ट पहनकर लगाई गंगा में डुबकी)

Modi In Kashi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी विश्वनाथ धाम पहुंचने से पहले गंगा में डुबकी भी लगाई। वह क्रूज से ललितघाट पहुंचे और गंगा में डुबकी लगाने के साथ ही कलश से सूर्य को गंगा से अर्ध भी दिया। गंगा स्नान के दौरान भी पीएम मोदी अभिभूत दिखाई दिये। पीएम मोदी ने कलश को हाथों में लिये-लिये ही कई डुबकियां लगाई। डुबकी लगाने के बाद गंगा का पूजन भी किया।

भारत में मान्यता है कि यदि गंगा नदी में डुबकी लगाते हैं तो कपड़े उतार कर यानी नंगे बदन डुबकी लगते हैं। वहीं पीएम मोदी ने आज काशी विश्वनाथ धाम पहुंचने से पहले गंगा में डुबकी लगाई। मोदी की गंगा में डुबकी लगाते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने कपड़े पहनकर ही गंगा में डुबकी लगाई है बता दें कि तस्वीरों में पीएम मोदी पेंट शर्ट पहनकर गंगा में डुबकी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे भी अब मोदी के नए भारत में लोग उनके कपड़ों को देखकर ही चुनावी तपिश का अंदाजा लगाने लगे हैं। जनज्वार ने ऐसे ही कुछ कमेंटों को निकाला है, जो लोगों ने पीएम के इस अंदाज पर किए हैं। आप भी पढ़िए की लोगों ने आखिर मोदी को किन-किन और कैसे शब्दों से नवाजा है।

Full View

पीएम मोदी के इस तस्वीर पर राजीव कुमार ने लिखा है कि 'जनता के आंसुओं के हिसाब को गंगा भी कम नही कर सकती।' मुबीन खान ने लिखा है कि 'दिखावा बंद करो मोदी जी।' वहीं इस तस्वीर पर स्वप्न चौधरी ने लिखा है कि 'फेकूबाज जुमलेबाज पीएम इन इंडिया।'

फिरदौस मेहंदी ने लिखा है कि 'बस यही जनता को चाहिए पूजा पाठ करने वाला पीएम, चाहे देश चलाना ना आता हो पर धर्म का प्रचार अच्छे से करता हो।' एक यूजर सत्येंद्र स्वप्नेश ने लिखा है 'बिझूका।' सुलेमान खान ने लिखा है कि 'नाटक करता है।' वहीं तंज कसते हुए अन्य यूजर ने लिखा है कि 'वाटर प्रूफ ड्रेस होगी।' देबब्रता देय लिखते है कि 'फेकू हार के डर से अब बहुत कुछ करेगा, रेडी हो जाओ हारने के लिए वोगी और फेकू।' नफीस कुरैशी लिखते है, 'कार्टून कुछ ना कुछ करता रहता है।'

नोट : बाकी और भी कई रोचक कमेंट हैं उपर दिए गये 'लिंक' पर जाकर पढ़ा जा सकता है।

Tags:    

Similar News