Money Laundering Case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से EOW ने की 8 घंटे पूछताछ, नोरा फतेही को भी किया तलब

Money Laundering Case: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Actress Jacqueline Fernandez) से बुधवार को दिल्ली के ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंची और यहां ठक सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली।

Update: 2022-09-14 16:28 GMT

Money Laundering Case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से EOW ने की 8 घंटे पूछताछ, नोरा फतेही को भी किया तलब

Money Laundering Case: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Actress Jacqueline Fernandez) से बुधवार को दिल्ली के ईओडब्ल्यू कार्यालय पहुंची और यहां ठक सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में करीब 8 घंटे तक पूछताछ चली। वहीं अब नोरा फतेही और पिंकी ईरानी को भी अब गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। डीसीपी रैंक के अधिकारियों से पूछताछ हो रही है, हो सकता है आगे भी जैकलीन से पूछताछ हो।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले पिंकी ईरानी और जैकलीन के अलग-अलग बयान दर्ज किए गए है। जिसके बाद दोनों से आमने-सामने बैठकर पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान जैकलीन ने कुछ सवालों के जवाब नहीं दिया है। कई सवालों पर ईरानी और जैकलीन के जवाब मेल नहीं खा रहे हैं। ऐसे में पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज से मुलाकात की थी।

दिल्ली पुलिस के ईओसी के स्पेशल सीपी रवींद्र यादव ने कहा कि हमने कल नोरा फतेही को फोन किया है। पिंकी ईरानी अभी आई हैं। उनके बयानों में कुछ विरोधाभास है। दोनों का सामना करने और सच्चाई सामने लाने के लिए नोरा और पिंकी दोनों को कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है। नोरा और पिंकी दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू ने पहले सोमवार को जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन जैकलीन ने बिजी शेड्यूल की वजह से 15 दिन का समय मांगा था। लेकिन ईओडब्ल्यू ने इसे खारिज कर दिया और जैकलीन को 14 सितंबर को फिर से पूछताछ के लिए तीसरा समन जारी किया गया। 200 करोड़ रुपये के मामले में पूछताछ हो रही है।

Tags:    

Similar News