MP : रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-ट्राले की टक्कर में 14 की मौत, यूपी के रहने वाले हैं सभी मृतक

MP Road accident : मध्य प्रदेश के रीवा ( Rewa ) में दर्दनाक सड़क हादसे में14 की दर्दनाक मौत ( 14 death ) और 40 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Update: 2022-10-22 02:57 GMT

MP : रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-ट्राले की टक्कर में 14 की मौत, यूपी के रहने वाले हैं सभी मृतक

MP Road Accident : मध्य प्रदेश ( Madhya pradesh ) के रीवा ( Rewa traumatic road accident ) से दर्दनाक हादसे की खबर है। बस और ट्राले की टक्कर में 14 लोगों की दर्दनाक मौत ( 14 deth ) हो गई। इस घटना 40 में लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा बीती रात की है। ताजा अपडेट के मुताबिक बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। रीवा के सुहागी इलाके के पास बस की एक ट्राले से टक्कर हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम बचाव कार्य में जुटी है। दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी लोग उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंचे एक अधिकारी के मुताबिक शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हादसे में घायल व्यक्ति के हालत में सुधार के बाद उससे भी पूछताछ की जाएगी।

रीवा ( Rewa ) के एसपी नवनीत भसीन के मुताबिक सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राला की टक्कर होने से हादसा हुआ। सुहागी पहाड़ी से उतरते वक्त आगे चल रहे एक ट्रक से पहले एक ट्राला टकराया और फिर बस उसी में जा भिड़ी। 40 घायलों में से 20 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने जानकारी दी कि बस हैदराबाद से चली थी और उसे गोरखपुर पहुंचना था। बस में सवार सभी लोग कथित तौर पर यूपी ( Uttar Pradesh ) के रहने वाले थे। हादसे में जान गंवाने वाले लोग उत्तर प्रदेश के बलरामपुर, गोंडा और गोरखपुर से बताए जा रहे हैं। ट्रक में मजदूर सवार थे, जो कि हादसे में घायल हो गए।

Tags:    

Similar News