Mumbai News : रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर आया कॉल

Mumbai News : मुंबई ( Mumbai ) के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल है...

Update: 2022-10-05 10:13 GMT

Lucknow News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के बेटे ने किया मामले का खुलासा

Mumbai News : मुंबई ( Mumbai ) के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी

मुंबई ( Mumbai ) के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल है। मुंबई ( Mumbai ) पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Full View

12 बजकर 57 मिनट पर आया धमकी भरा फोन

पुलिस अधिकारियों ने बताया की धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर एक अनजान नंबर से आया। यह फोन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आया है। जिसके बाद अस्पताल में चिंता का माहौल है। हर तरफ अफरा तफरी मची हुई है। जिस व्यक्ति ने फोन कर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी है, उसी व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी है। अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

Tags:    

Similar News