ड्रग्स मामले में NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, पति से चल रही पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा, न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, एनसीबी की टीम ने उनके घर की तालाशी ली, एनसीबी लगातार बाॅलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के ड्रग्स लिंक की पड़ताल कर रहा है.....

Update: 2020-11-21 14:52 GMT

मुंबई। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को 86.5 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा। न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, एनसीबी की टीम ने उनके घर की तालाशी ली। एनसीबी लगातार बाॅलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के ड्रग्स लिंक की पड़ताल कर रहा है और अबतक मनोरंजन जगत की कई बड़े नामों के ठिकानों पर छापे पड़ चुके हैं।

Full View

मीडिया में भारती सिंह के घर पर एनसीबी की छापेमारी की खबर आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कामेंट करते हुए लिखा कि लाली भी माल फोकती है।

मालूम हो कि लाली टीवी शो में भारती सिंह के करेक्टर का नाम है। लोग सोशल मीडिया पर यह भी पूछ रहे हैं कि क्या भारती भी ड्रग लेती है। वहीं, लोग उन्हें बेचारी बताकर उन पर व्यंग भी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News