Navjot Singh Sidhu की बिगड़ी तबीयत, फिर मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले गई पुलिस

Navjot Singh Sidhu : सिद्धू की परेशानी को देखते हुए जेल में एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है जो जल्द सिद्धू की डाइट को लेकर फैसला करेगा, सिद्धू ने जेल जाने के पहली रात को खाना नहीं खाया था ....

Update: 2022-05-23 08:28 GMT

Navjot Singh Sidhu की बिगड़ी तबीयत, फिर मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले गई पुलिस

Navjot Singh Sidhu : रोड रेज मामले में जेल की सजा काट रहे पूर्व क्रिकेटर, पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की तबीयत खराब हो गई। जानकारी के मुताबिक उन्होंने जेल की दाल रोटी खाने से साफ इनकार कर दिया जिसके बाद आज पंजाब पुलिस की ओर से उन्हें पटियाला में मेडिकल जांच के लिए राजेंद्र अस्पताल लेकर जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक सिद्धू ने जेल (Patiala Jail) में गेहूं से एलर्जी होने की चिंता जाहिर की थी जिसके बाद जेल प्रशासन की ओर से उन्हें उबली हुई सब्जियां और सलाद दिया जा रहा था। फिर आज सिद्धू ने अपने स्वास्थ्य को लेकर जेल प्रशासन से चिंता जताई जिसके बाद उनकी मेडिकल जांच कराने का फैसला किया गया।

सिद्धू की परेशानी को देखते हुए जेल में एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है जो जल्द सिद्धू की डाइट को लेकर फैसला करेगा। समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि सिद्धू ने जेल जाने के पहली रात को खाना नहीं खाया था क्योंकि वह अपने घर से खाना लेकर आए थे। 33 साल पुराने मामले में सिदूध को पटियाला जेल में बैरक नंबर 10 में चार अन्य कैदियों के साथ रखा गया है।

रोड रेज मामले में सिद्धू के साथ आरोपी रह चुके दोस्त रुपिंदर सिंह संधू (Rupinder Singh Sandhu) ने जेल में सुरक्षा को लेकर रविवार को प्रशासन पर सवाल उठाएं। उन्होंने कहा कि सिद्धू आने वाले समय में पंजाब का भविष्य है।

जेल में इस बात की जांच होनी चाहिए कि प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया जा रहा है या नहीं, इसके साथ उनके दोस्त की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाना चाहिए। वहीं कांग्रेस हरदयाल कंबोज ने कहा कि पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को उन सभी लोगों के पूछताछ करनी चाहिए जो सिद्धू को जेल जाने के बाद उनसे मिले हैं और उनकी सुरक्षा को पुख्ता करना चाहिए।

सिद्धू की सुरक्षा के सवाल पर जेल अधिकारी मंजीत तिवाना ने कहा कि कैदियों को सुरक्षित रखते हुए सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति सिद्धू के बैरक में जाने की अनुमति नहीं दी गई है। 

Tags:    

Similar News