NBW Against Sonakshi Sinha : जानें एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ क्यों जारी हुआ गैर-जमानती वारंट, क्या है पूरा मामला?

NBW Against Sonakshi Sinha : प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने साल 2018 में मुरादाबाद के कटघर थाने में अभिनेत्री और शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 36 लाख रुपए हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Update: 2022-03-05 13:55 GMT

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी किया । 

NBW Against Sonakshi Sinha : एक कार्यक्रम के लिए पैसे लेकर एक इवेंट में शामिल न होने के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) के खिलाफ मुरादाबाद कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट ( Non-Bailable Warrant ) जारी किया है। यह वारंट यूपी के मुरादाबाद ( Muradabad Court ) की एसीजेएम चार 4 की कोर्ट की ओर से जारी ​हुआ है। बताया गया है कि लगातार कोर्ट में गैर हाजिर रहने के कारण एसीजेएम चार ने वारंट ( NBA, ) जारी किया है।

पैसा लेने के बाद प्रोग्राम में नहीं हुई शामिल




 मुरादाबाद में प्रमोद शर्मा नामक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि सोनाक्षी सिन्हा कॉन्ट्रैक्ट डील करने के बावजूद भी दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने नहीं आईं। पेमेंट से लेकर उनके प्लेन के टिकट का भुगतान हो चुका था। मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड के लिए टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को इस कार्यक्रम बुलाया था। यह कार्यक्रम 30 सितंबर 2018 को श्री फोर्ड ऑडिटोरियम में दिल्ली में होना था।

खुदकुशी की कोशिश के बाद हुआ था मुकदमा दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) ने इसके लिए सोशल मीडिया पर प्रमोशन वीडियो भी जारी किया था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उन्हें 29 लाख 92 हजार रुपए का भुगतान किया गया था। इसके बावजूद वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। इसकी शिकायत प्रमोद शर्मा ने 2019 में कटघर थाने में की थी, लेकिन शिकायत दर्ज नहीं होने की वजह से खुदकुशी की कोशिश की थी। इस घटना के बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। 

सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) खुद के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए 14 अगस्त को मुरादाबाद ( Muradabad )  आईं थीं। एक होटल में दो घंटे रुककर वह अपना बयान दर्ज करवाकर चली गईं थी। प्रमोद ने इस पूरे मामले की दो बार शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ 420, 406 धाराओं में आरोप पत्र दाखिल किया।

Tags:    

Similar News