Odisha News: ओडिशा में लखीमपुर वाला कांड, BJD MLA ने भीड़ पर चढ़ाई कार, 7 पुलिसकर्मी समेत 23 घायल

Odisha News: ओडिशा में शनिवार को बीडीओ बानपुर के कार्यालय के बाहर जमा भीड़ पर चिल्का विधायक प्रशांत जगदेव ने अपनी कार चढ़ा दी।

Update: 2022-03-13 02:27 GMT

Odisha News: ओडिशा में लखीमपुर वाला कांड, BJD MLA ने भीड़ पर चढ़ाई कार, 7 पुलिसकर्मी समेत 23 घायल

Odisha News: ओडिशा में शनिवार को बीडीओ बानपुर के कार्यालय के बाहर जमा भीड़ पर चिल्का विधायक प्रशांत जगदेव ने अपनी कार चढ़ा दी। इस घटना में सात पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 23 लोग घायल हो गए। घटना के बाद विधायक को भीड़ ने बुरी तरह पीटा। पुलिस अधीक्षक (एसपी) लेख चंद्रा ने कहा, 'गंभीर रूप से घायल विधायक को इलाज के लिए टांगी अस्पताल और फिर बाद में भुवनेश्वर ले जाया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।' बता दें कि जगदेव को पिछले साल अक्टूबर में बीजू जनता दल से निलंबित कर दिया गया था। उन्होंने उस दौरान एक भाजपा नेता के साथ मारपीट की थी। इसी घटना में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

अब इस कांड को लेकर बीजद पार्टी ने कड़ी निंदा की है। यह केस खुर्दा में हुआ। बताया गया कि निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने प्रदर्शन कर रही भीड़ पर अपनी कार चढ़ा दी। कुछ लोगों का कहना था कि विधायक नशे में थे। नाराज लोगों ने मौके पर ही विधायक की जमकर धुनाई कर दी। यह मामला वैसा ही है, जैसा कि पिछले साल लखीमपुर खीरी में हुआ था। उस दौरान किसानों पर गाड़ी चढ़ाई गई थी।

पुलिस के मुताबिक, 'ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव के दौरान खुर्दा जिले में प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) बाणपुर के कार्यालय के बाहर भीड़ जमा थी। इस दौरान विधायक ने अपनी कार उन पर चढ़ा दी।' इसके बाद जनता ने विधायक की खूब धुलाई की, जिसके बाद खून से लथपथ विधायक को किसी तरीके से भीड़ से बाहर निकालकर पुलिसवाले पास के अस्पताल ले गए। इसके बाद उनकी स्थिति को देखते हुए भुवनेश्वर रेफर कर दिया गया।

भीड़ द्वारा विधायक की कार को भी नुकसान पहुंचाया गया। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। सूचना के मुताबिक, बाणपुर ब्लाक कार्यालय परिसर में शनिवार को ब्लाक अध्यक्ष का चुनाव चल रहा था। इस दौरान ब्लाक के बाहर करीब 700 लोग जमा थे। 

Tags:    

Similar News