Gurugram News : कैश वैन से दिन दहाड़े लूट, ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डाल 1 करोड़ ले उड़े बदमाश

Gurugram News: गुरुग्राम में दिन दहाड़े एक करोड़ की लूट की वारदात सामने आई है। जहां हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम देते हुए एक कैश वैन से करोड़ लूट लिए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले वैन के ड्राइवर और कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाला, इसके बाद बंदूक की नोक पर सारा पैसा लूटकर भाग गए।

Update: 2022-04-18 14:00 GMT

Gurugram News: कैश वैन से दिन दहाड़े लूट, ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डाल 1 करोड़ ले उड़े बदमाश

Gurugram News: गुरुग्राम में दिन दहाड़े एक करोड़ की लूट की वारदात सामने आई है। जहां हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम देते हुए एक कैश वैन से करोड़ लूट लिए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले वैन के ड्राइवर और कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाला, इसके बाद बंदूक की नोक पर सारा पैसा लूटकर भाग गए।

दरअसल, लूट की यह वारदात गुरुग्राम सदर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर गुरुग्राम-सोहना रोड पर सोमवार दोपहर को एक बजे हुए। जहां एक निजी कंपनी की कलेक्शन वैन को नेताजी सुभाष चंद्र बोस चौक के पास बदमाशों ने लूट लिया। हथियारबंद चार से पांच बदमाशों ने यह लूट एकदम फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया।


मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने कैश कलेक्शन कर्मचारियों और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वही इस मामले में कैश कलेक्शन एजेंट विपिन की माने तो एस एंड आईबी कंपनी, अन्य कंपनियों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों से कैश कलेक्शन का काम करती है।

मिर्ची पाउडर डाल कैश लेकर फरार

सुबह से 10 ऐसे व्यापारिक प्रतिष्ठानों से और कंपनियों से तकरीबन 1 करोड़ रुपये का कैश कलेक्शन कर जैसे ही सुभाष चौक पर पहुंची, वैसे ही पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन पर पहले मिर्ची पाउडर डाल कैश लेकर बदमाश फरार हो गए। उसके बाद गन पॉइंट पर ले बैग में रखा करीब एक करोड़ कैश लूट कर फरार हो गए। वहीं इस मामले में डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विद की माने तो वारदात की सूचना कंट्रोल रूम से मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कम से मिले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News