Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan ड्रग्स केस में NCB के गवाह किरण गोसावी को पालघर पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिये पूरा मामला

Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को महाराष्ट्र की पालघर पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है। किरण गोसावी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया।

Update: 2021-12-02 07:01 GMT

Aryan Khan Drugs Case: Aryan Khan क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को महाराष्ट्र की पालघर पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है। किरण गोसावी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया। किरण गोसावी को पुलिस आज ही अदालत में पेश करेगी और कोर्ट से उसकी रिमांड मांगेगी। इससे पहले किरण गोसावी को इसी साल अक्टूबर में पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद पालघर पुलिस ने भी धोखाधड़ी के एक अन्य मामले में उसकी हिरासत मांगी थी।

जानकारी के मुताबिक पालघर पुलिस ने बुधवार देर रात करीब एक बजे गोसावी को गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी आदर्श किनी नामक एक व्यक्ति की शिकायत पर की गई है। इस शिकायत को लेकर गोसावी पर मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने धोखाधड़ी करने का मामला यहां केलवा थाने में दर्ज किया गया था।

पुलिस प्रवक्ता सचिन नवादकर ने मीडिया को बताया कि औपचारिकताएं पूरा करने के बाद पालघर पुलिस ने बुधवार देर रात करीब एक बजे गोसावी को गिरफ्तार कर लिया। अक्टूबर में मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामदगी के मामले में गोसावी नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक है। इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आरोपियों में से एक हैं। आर्यन खान के साथ ली गई सेल्फी के वायरल होने के बाद से गोसावी फरार था। बाद में उसे पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आदर्श किनी नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर गोसावी के खिलाफ मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने धोखाधड़ी करने का मामला यहां केलवा थाने में दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसने तीन अप्रैल, 2018 को फेसबुक पर एक पोस्ट देखा था, जिसमें विदेश में नौकरी दिलाने की पेशकश की गई थी।

इसके बाद किनी और उसके दोस्त उत्कर्ष तारे ने संबंधित फोन नंबर पर संपर्क किया और आरोपी (गोसावी) ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह उन्हें विदेश में नौकरी दिलाएगा तथा साथ ही पासपोर्ट और वीजा की व्यवस्था भी करेगा। पुलिस ने पूर्व में बताया था कि आरोपी ने किनी और उसके दोस्त से विदेश में नौकरी देने का वादा कर 1,65,000 रुपये लिये। आरोपी के कहने पर किनी और उसके दोस्त पनवेल से ट्रेन से कोचीन गए।

आप को बता दें अक्टूबर में मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामदगी के मामले में गोसावी एनसीबी के नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक है। इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आरोपियों में से एक हैं। आर्यन खान के साथ ली गई सेल्फी के वायरल होने के बाद से गोसावी फरार था। लेकिन बाद में पुणे पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। 

Tags:    

Similar News