सभी डॉक्टर एक घंटा काम छोड़ अनिवार्य रूप से देखें मोदी जी का भाषण', बनारस DM का चौंकाने वाला आदेश

PM Modi Varanasi visit : बनारस के डीएम कौशल राज ने डॉक्टरों से सभी काम छोड़ एक घंटा तक अनिवार्य रूप से मोदी जी का भाषण सुनने का फरमान जारी किया।

Update: 2021-10-25 09:14 GMT

PM Modi Varanasi visit। पीएम मोदी वाराणसी दौरा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में आज के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए डीएम कौशल स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के एक फरमान जारी किया है। डीएम की ओर से जारी फरमान में कहा गया है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूरदर्शन होगा। जनपद के सभी चिकित्सालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र, समस्त उप स्वास्थ्य केंद्र एवं सभी हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के डॉक्टरों एवं पैरा मेडिकल स्टाफ तथा आयुष विभाग के स्टाफ के लिए पीएम के कार्यक्रम प्रसारण देखना अनिवार्य है।

बनारस डीएम का अजीबोगरीब फरमान, किसके इशारे पर डॉक्टर देखेंगे 1 घंटा पीएम मोदी का भाषण


डीएम के आदेश में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि प्रधानमंत्री का प्रसारण देखने के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर टीवी, मोबाइल एवं लैपटॉप आदि की व्यवस्था संबंधित अपने-अपने स्तर पर करेंगे। ताकि सभी लोग पीएम का भाषण सुन सकें। स्वास्थ्य विभाग के लिए जिन कर्मचारियों को कार्यक्रम स्थल पर निजी तौर पर उपस्थित रहना अनिवार्य है वे कार्यकत स्थल पर ही उनका भाषण सुनें। कार्यक्रम स्थल पर न आने वाले स्टाफ अपने-अपने स्वास्थ्य केंद्र पर उपस्थित होकर टीवी, मोबाइल एवं लैपटॉप आदि के जरिए पीएम का भाषण अनिवार्य रूप से सुनें। बता दें कि पीएम मोदी कुछ देर में बनारस में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Tags:    

Similar News