Prannoy Roy Resignation: NDTV से प्रणव रॉय और राधिका रॉय का इस्तीफा, चैनल के मालिक बने अडाणी

Prananoy Roy Resign from NDTV: प्रणय रॉय (Prannoy Roy) और राधिका रॉय (Radhika Roy) ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड (RRPRH) से इस्तीफा दे दिया है।

Update: 2022-11-29 19:03 GMT

Prananoy Roy Resign from NDTV: प्रणय रॉय (Prannoy Roy) और राधिका रॉय (Radhika Roy) ने आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड (RRPRH) से इस्तीफा दे दिया है। दोनों का इस्तीफा ऐसे वक्त में आया है जब अडानी ग्रुप न्यू दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड (NDTV) के अधिग्रहण के लिए ओपन ऑफर लाया है। एनडीटीवी ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को प्रणय रॉय और राधिका रॉय के इस्तीफे की जानकारी दी है।



बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को लिखे पत्र में कहा गया है कि 29 नवंबर को हुए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक में संजय पुगलिया, सुदीप्ता भट्टाचार्य, सेंथिल सिनेया चेंगलवार्यन को तत्काल प्रभाव से आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के बोर्ड में डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। इसी बोर्ड मीटिंग में प्रणय रॉय और राधिका रॉय का बतौर डायरेक्टर, तत्काल प्रभाव से इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि बीते 23 अगस्त को गौतम अडानी की अगुवाई वाले अडानी समूह ने एनडीटीवी में 29.18 प्रतिशत हिस्सा अधिग्रहित कर लिया था। तभी अडानी ग्रुप ने एनडीटीवी में और 26 फीसदी हिस्सेदारी के लिए मार्केट में ओपन ऑफर लाने का ऐलान किया था। इसी कड़ी में अडानी ग्रुप बीते 22 नवंबर को ओपन ऑफर लाया था, जो अभी 5 दिसम्बर तक खुला है।

Tags:    

Similar News