Prophet Muhammad Row: बंगाल में फिर भड़की हिंसा, नदिया में ट्रेन पर किया पथराव

Prophet Muhammad Row: बंगाल के नदिया जिले के बेथुआडहरी रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन पर हमला बोला. ये लोग पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान का विरोध कर रहे हैं.

Update: 2022-06-13 02:16 GMT

Prophet Muhammad Row: बंगाल में फिर भड़की हिंसा, नदिया में ट्रेन पर किया पथराव

Prophet Muhammad Row: पश्चिम बंगाल में पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के खिलाफ बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर रविवार को विरोध प्रदर्शन नहीं थे. नदिया(Nadiya) जिले के बेथुआडहरी रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन (Train) पर हमला बोला.

पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे और जब पुलिस ने उन्हें वहां से हटाने का प्रयास किया तो उनमें से कुछ स्टेशन में प्रवेश कर गए. इसके बाद उन्होंने ट्रेन पर पथराव करना शुरू कर दिया. हमले की वजह से लालगोला लाइन पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई हैं.

बता दें कि शुक्रवार को भी हावड़ा में भीड़ की तरफ से पथराव की घटना हुई थी. इसके बाद प्रशासन ने कुछ समय तक इंटरनेट बंद कर दिया था. वहीं बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को पुलिस ने रविवार को हिंसा प्रभावित हावड़ा जाने से रोक दिया था.

उन्हें पूर्ब मेदिनीपुर जिले के तामलुक में रोक लिया. 2 घंटे रोके जाने के बाद इस शर्त पर उन्हें आगे बढ़ने की अनुमति दी गई कि वह हावड़ा जिले से सटे हिंसा प्रभावित इलाकों में नहीं जाकर सीधे कोलकाता जाएंगे.

Tags:    

Similar News