Punjab Assembly Election: BJP उम्मीदवार सुच्चा राम लाढर की कार पर हमला, अस्पताल में भर्ती

Punjab Assembly Election: पंजाब के गिल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुच्चा राम लाढर की कार पर रविवार शाम को कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया, जिससे वह घायल हो गए.

Update: 2022-02-14 06:22 GMT

Punjab Assembly Election: BJP उम्मीदवार सुच्चा राम लाढर की कार पर हमला, अस्पताल में भर्ती

Punjab Assembly Election: पंजाब के गिल निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुच्चा राम लाढर की कार पर रविवार शाम को कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने हमला किया, जिससे वह घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशी पर हमला तब किया गया जब वह लुधियाना जिला स्थित अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक गांव से चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे.

इलाके के एक पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए फोन पर बताया कि लाढर की कार पर कुछ लोगों ने ईंटों से हमला किया जिससे भाजपा प्रत्याशी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि लाढर को लुधियाना के सिविल अस्पतल ले जाया गया जहां पर उनकी हालत स्थिर है. पुलिस अधिकारी ने बताया, मामले की आगे की जांच चल रही है.

लाढर (63) सेवानिवृत्त नौकरशाह हैं और पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में लुधियाना की गिल सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले वह दिन में लुधियाना में आयोजित भाजपा की चुनावी रैली में शामिल हुए थे जिसे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संबोधित किया था. उल्लेखनीय है कि पंजाब की सभी सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा जबकि मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Tags:    

Similar News