Punjab News : AAP की जीत का लोगों पर चढ़ा खुमार, शादी में पंजाबियों ने किया झाड़ू डांस

Punjab News : बठिंडा में एक शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान डांस फ्लोर पर नाच रहे सभी लोगों ने अपने हाथ में झाड़ू पकड़ रखा था, फिर गाने पर झाड़ू उठाकर जमकर डांस किया...

Update: 2022-03-11 11:01 GMT

AAP की जीत का लोगों पर चढ़ा खुमार, शादी में पंजाबियों ने किया झाड़ू डांस

Punjab News : पंजाब (Punjab) में आम आदमी पार्टी (AAP) की बंपर जीत का खुमार पंजाबी लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। बठिंडा में एक शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान इसका नजारा देखने को मिला है। डांस फ्लोर पर नाच रहे सभी लोगों ने अपने हाथ में झाड़ू पकड़ रखा था फिर गाने पर झाड़ू उठाकर जमकर डांस किया। इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिन्होंने आम आदमी पार्टी को जिताने के लिए अपना वोट दिया है, वो फ्लोर पर आकर डांस करें।

शादी में मेहमानों ने भी किया झाड़ू भांगड़ा

बता दें कि यह मामला पंजाब के बठिंडा के केसरी क्लॉथ हाउस के मालिक परमजीत सिंह के बेटे की शादी का था।परमजीत सिंह के बेटे मिलन जीत सिंह की शादी 10 मार्च की शाम सिरसा के गांव रणियां की एक युवती गुरुशरण कौर के साथ हुई। यह शादी समारोह क्यूजिलैंड रिसॉर्ट में हुआ। इस दौरान इस शादी समारोह में पहुंचे मेहमानों ने भी पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी के जीतने का जश्न डांस करते हुए मनाया। भांगड़ा डाल रहे सभी मेहमानों ने भी हाथ में झाड़ू उठा रखी थी और झाड़ू लेकर डांस फ्लोर पर जमकर डांस किया।

जिस गाने पर भगवंत मान के लिए हुआ प्रचार, उसी गाने पर थिरके पंजाबी

बता दें कि शादी समारोह में पहुंचे परिवार के लोग और मेहमानों ने डांस फ्लोर पर पंजाबी गाने 'तेरे या नूं फिरदे है पर दबदा कित्थे है' पर जमकर थिरके| गौरतलब है कि इसी गाने का इस्तेमाल पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान के प्रचार के लिए भी किया गया। उनके कई वीडियो बैकग्राउंड में इस गाने के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसी के साथ शादी में शामिल हुए मेहमानों ने डीजे पर 'जट्‌टा शरेआम तू तां धक्का करदा है' गाने पर भी जमकर ठुमके लगाए और झाड़ू लेकर डांस किया|

पंजाब विधानसभा में आप की ऐतिहासिक जीत

बता दें कि 10 मार्च को पंजाब विधानसभा चुनाव की मतगणना के बाद आम आदमी पार्टी को सबसे ज्यादा सीटें मिली है| पंजाब में आप ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की है| बता दें कि आप ने पंजाब की 92 सीटों पर जीत दर्ज की है| पार्टी ने राज्य में पहली बार पूर्ण बहुमत हासिल किया है| वहीं आप की इस आंधी में सूबे की राजनीति के कई दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि वर्तमान मुख्यमंत्री और कांग्रेस का सीएम चेहरा चन्नी और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चुनाव हार गए हैं। सत्ताधारी कांग्रेस का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा है।

Tags:    

Similar News