PM Modi's Security Breached: प्रधानमंत्री को खतरा होता तो पंजाब का मुख्यमंत्री अपनी छाती पे गोली खाता- चन्नी

प्रधानमंत्री के लिए महामृत्युंजय मंत्र तक किए जाने की खबरें आ रहीं हैं। यहां तक की लोगों ने देख के अलग अलग राज्यों में पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला तक जलाया है। इस बीच सीएम चरनजीत चन्नी का भी एक बयान सामने आया है...

Update: 2022-01-07 10:08 GMT

(पंजाब के सीएम चन्नी ने कहा पीएम के लिए खा लेता सीने पर गोली)

PM Modi's Security Breached: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur) में फंसने के बाद देश में लगातार इसपर राजनीति शुरू है। प्रधानमंत्री के लिए महामृत्युंजय मंत्र तक किए जाने की खबरें आ रहीं हैं। यहां तक की लोगों ने देख के अलग अलग राज्यों में पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला तक जलाया है। इस बीच सीएम चरनजीत चन्नी का भी एक बयान सामने आया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी (CM Charanjit Channi) अगर देश के प्रधानमंत्री की जान को खतरा होगा, तो पंजाब का मुख्यमंत्री अपने सीने पर गोली खाएगा। उनंहोने कहा की पंजाब का बच्चा बच्चा प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए आगे निकलकर खड़ा है। वह हमारे देश के प्रधानमंत्री है। चन्नी का यह बयान राजनीति से अलग है, लेकिन पंजाब की घटना पर लगातार भाजपा राजनीति कर रही है। 

क्या था मामला?

05 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली को संबोधित करने जाने वाले थे। पहले पीएम को हवाई मार्ग से जाना था लेकिन मौसम खराब होने के चलते उन्हें सड़क मार्ग से फिरोजपुर के रास्ते ले जाया गया। यहां उनका काफिला एक फ्लाईओवर पर कथ्त किसानों द्वारा रोक लिया गया था। पीएम का काफिला एसपीजी के सुरक्षा घेरे में यहां लगभग 20 मिनट तक रूका रहा। इसके बाद पीएम वापस सुरक्षा घेरे में भटिंडा एयरपोर्ट लौट गये। 

अपने मुख्यमंत्री से कहना... 

Full View

फिरोजपुर की रैली में ना पहुँचकर पीएम मोदी का काफिला वापस भटिंडा एयरपोर्ट पहुँचा जहां से वह दिल्ली के लिए रवाना हो गये। लेकिन इस बीच कहा जा रहा कि प्रधानमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री के लिए संदेश दिया कि, 'उनको थैंक्स कहना जो मैं यहां से भटिंडा एयरपोर्ट जिंदा वापस लौट पाया।' प्रधानमंत्री ने यहा  संदेश किसे दिया ओर समाचार एजेंसी एएनआई ने किस हवाले से ट्वीट किया अभी यह साफ नहीं है। 

पंजाब के सीएम का बयान

देखते ही देखते भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री द्वारा फैलाया गया सुरक्षा में चूक और जिंदा लौट पाया वाला मामला किसी मेलोड्रामा सरीखा हो गया। कई राज्यों में प्रधानमंत्री के लिए पूजा पाठ और हवन शुरू हो गया। कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुवाएं मांगी जाने लगीं। हालांकि, इस बीच पंजाब के मुॆक्यमंत्री चरणजीत चन्नी का भी एक बयान आया जिसमें उन्होने कहा कि, 'सुरक्षा में चूक जैसा कोई मामला नहीं था, बल्कि 70 हजार लगी कुर्सियों में जब 700 आदमी भी नहीं थे जिसके बाद पीएम ने इस तरह अपनी रैली रद्द की और वापस लौट गये।'  

Tags:    

Similar News