Punjab News: पंजाब के डिप्टी CM को बीच सड़क पर BJP कर्यकर्ताओं ने घेरा, लगाया मोदी जिंदाबाद-जय श्री राम का नारा

Punjab News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के काफ़िले का पंजाब में एक हाईवे पर करीब 15 मिनट तक रोके जाने के बाद पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी विरोध देखा जा रहा है.

Update: 2022-01-06 15:06 GMT

Punjab News: पंजाब के डिप्टी CM को बीच सड़क पर BJP कर्यकर्ताओं ने घेरा, लगाया मोदी जिंदाबाद-जय श्री राम का नारा

Punjab News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के काफ़िले का पंजाब में एक हाईवे पर करीब 15 मिनट तक रोके जाने के बाद पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी विरोध देखा जा रहा है. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता देखा गया है. जिसमें पंजाब की कांग्रेस सरकार के एक शीर्ष मंत्री को सड़क पर विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच घिरे होने पर पीएम मोदी के नाम का जाप करते हुए देखा गया है.

दरअसल पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. अमृतसर जा रहे पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी की कार को रोक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता काफी आक्रामक नजर आए और उन्हें 'जय श्री राम' के नारे लगाते देखा गया.

पंजाब के उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी खुद को बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच घिरा पाकर काफी परेशान नजर आए. वहीं वायरल हो रहे वीडियो में उन्हें अपनी कार से बाहर निकल 'मोदी जिन्दाबाद' के नारे लगाते देखा गया. जिसके बाद ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत हो सका और उन्होंने ओपी सोनी को वहां से जाने का रास्ता दिया.

Tags:    

Similar News