Raj Thackeray: राज ठाकरे का अल्टीमेटम, कहा- 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटे तो...

Raj Thackeray: महाराष्‍ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख ( MNS chief) राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने एक बार फिर से मस्जिदों (mosques) में लाउडस्पीकर (Loudspeakers) बंद कराने के लिए चेतावनी भरे अंदाज में राज्‍य सरकार से कहा है.

Update: 2022-04-12 18:17 GMT

Raj Thackeray: राज ठाकरे का अल्टीमेटम, कहा- 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटे तो...

Raj Thackeray: महाराष्‍ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख ( MNS chief) राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने एक बार फिर से मस्जिदों (mosques) में लाउडस्पीकर (Loudspeakers) बंद कराने के लिए चेतावनी भरे अंदाज में राज्‍य सरकार से कहा है. राज ठाकरे ने कहा, 3 मई तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद होने चाहिए वरना हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) बजाएंगे. यह एक सामाजिक मुद्दा है, धार्मिक नहीं. मैं राज्य सरकार से कहना चाहता हूं, हम इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, आप जो करना चाहते हैं वह करें.

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले भी महाराष्‍ट्र नव निर्माण सेना चीफ ने बयान दिय था और कहा था कि 3 मई तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद होने नहीं तो हम भी लाउडस्‍पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे. बता दें कि अभी नव रात्र‍ि के प्रथम दिन और बाद में नवरात्र‍ि के अंतिम दिन शोभा यात्राओं को लेकर देश के कुछ राज्‍यों में पथराव की घटनाएं सामने आईं हैं. राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश, बिहार, झारखंड, कर्नाटक आदि में कई जगह साम्‍प्रदायिक तनाव की स्थिति नजर आई है.

Tags:    

Similar News