Akhilesh Yadav : जब अर्नब का नाम लेने पर अखिलेश ने पूछा- 'कहां हैं वो..जेल में हैं' सुनकर झेंप गया एंकर-Viral

रिपब्लिक भारत ने अखिलेश यादव का यह वीडियो अपने फेसबुक और यूट्यूब से हटा भी दिया है। साथ ही आर भारत के ट्वीटर हैंडल से भयंकर बेइज्जती का यह ट्वीट भी डिलीट कर दिया गया है...

Update: 2022-01-16 10:00 GMT

Akhilesh Yadav v/s Arnab: उत्तर प्रदेश चुनाव के बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) टीवी मीडिया को आड़े हाथों लेना नहीं भूल रहे। अब रिपब्लिक भारत का एक एंकर उनकी मौज का शिकार बना है। अखिलेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अखिलेश ने अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर एंकर झेंप गया।

दरअसल, रिपब्लिक भारत पर यूपी चुनाव को लेकर अखिलेश यादव लाईव कार्यक्रम के लिए पहुँचे थे। चैनल की ओबी वैन के पास खड़े होकर एंकर ने अखिलेश से अर्नब का नाम लेकर कहा कि, इस चुनाव का जो भी नतीजा हो..आप इसके बाद अर्नब की डिबेट में जरूर बैठना। एंकर की इस बात पर अखिलेश ने अपने चिरपरिचित चुटीले अंदाज में पूछा कि, 'हां कहां हैं वो? जेल में हैं।'

इस बात को सुनकर एंकर बुरी तरह झेंप गया और सिर्फ इतना ही कहा, टअखिलेश जी, आप मजाक बहुत करते हैं।' अब बताया यह भी जा रहा है कि, रिपब्लिक भारत ने अखिलेश यादव का यह वीडियो अपने फेसबुक और यूट्यूब से हटा भी दिया है। साथ ही आर भारत के ट्वीटर हैंडल से भयंकर बेइज्जती का यह ट्वीट भी डिलीट कर दिया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने न्यूज 18 के एंकर अमीश देवगन को भी सबसे इमानदार व सच्चा पत्रकार कहकर चुटकी ली थी। और तो उनकी इसी बात पर अंजना ओम कश्यप भड़क भी गईं थीं। अखिलेश ने अंजना को बी सबसे इमानदार व सच्चा पत्रकार कहा था, जिसपर अंजना आगबबूला हो गईं थीं। 

Tags:    

Similar News