Saharanpur News : 24 घंटे में करो सरेंडर नहीं तो ध्वस्त कर देंगे मकान, गैंगरेप के आरोपियों के घर ढोल और बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस

Saharanpur News : सहारनपुर जिले के चिकलाना में नाबालिग से साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जेसीबी मशीन लेकर उनके घर पहुंच गई और घरों में तोड़फोड़ की...

Update: 2022-04-01 09:07 GMT

24 घंटे में करो सरेंडर नहीं तो ध्वस्त कर देंगे मकान, गैंगरेप के आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अपराधियों पर पुलिस का बुलडोजर (Bulldozer) लगातार गरज रहा है। बीते गुरुवार 31 मार्च को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले के चिकलाना में नाबालिग से साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जेसीबी मशीन लेकर उनके घर पहुंच गई और घरों में तोड़फोड़ की। इसके साथ ही चेतावनी दी हैं कि यदि अभियुक्तों ने 24 घंटे के अंदर सरेंडर नहीं किया तो पूरा मकान ध्वस्त कर दिया जाएगा। पुलिस की अपराधियों के विरुद्ध ये कार्यशैली काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी यह जमकर वायरल हो रहा है।

गैंगरेप की आरोपी हैं प्रधान के दोनों बेटे

बता दें कि बीते गुरुवार को थाना प्रभारी चिकलाना सत्येंद्र कुमार राय बुलडोजर और ढोल लेकर गांव में पहुंचे और चेतावनी देते हुए अभियुक्तों के घर तक पहुंच गए। इसके बाद बुलडोजर से मकान के बाहर बानी सीढ़ियों को जेसीबी से तोड़ दिया। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने चेतावनी देते हुए कहा कि यही रात तक आरोपी स्वयं थाने नहीं पहुंचे तो कल पूरा घर ध्वस्त कर दिया जाएगा।

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी हैं अभियुक्त

बता दें कि बीते दिनों चिकलाना क्षेत्र में किशोरी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। इसके बावजूद भी अभियुक्तों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के चिकलाना में गैंगरेप के अभियुक्तों के मकान पर बुलडोजर लेकर पुलिस ने दबिश दी थी। अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने दी चेतावनी

बात दें कि सत्येंद्र कुमार राय के नेतृत्व में भारी पुलिस बल जेसीबी मशीन लेकर गांव पंहुचा। भारी पुलिस बल देखर एक बार तो ग्रामीण हैरत में पड़ गए। पुलिस ने सबसे पहले ढोल द्वारा मुनादी कराकर पुरे गांव को सूचित किया कि यदि कहीं सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी छिपे हुए हैं, तो वह स्वयं को पुलिस के हवाले कर दें। इसके बाद पुलिस बल ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी दोनों भाइयों के घर पहुंची और घर में बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी।

बात दें कि गांव निवासी युवक ने अपनी पड़ोसी किशोरी से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था। बाद में उसने किशोरी से शादी करने से मना कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चार दिन पहले भी आरोपी और उसके भाई ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर दोनों भाइयों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया था। दोनों में से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं होने पर पिलिस ने यह सख्त रवैया अपनाया है।

Tags:    

Similar News