Sameer Wankhede News: NCB से हुई समीर वानखेड़े की विदाई, ये है बड़ी वजह!

Sameer Wankhede News: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को आगे एक्सटेंशन नहीं मिला है यानी कि अब एनसीबी से उनकी विदाई हो गई है।

Update: 2022-01-03 11:02 GMT

Sameer Wankhede News: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को आगे एक्सटेंशन नहीं मिला है यानी कि अब एनसीबी से उनकी विदाई हो गई है। उनका एनसीबी में 4 महीने का मौजूदा एक्सटेंशन 31 दिसंबर को खत्म हो गया है। एनसीबी में उनकी तैनाती को लेकर कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें फिर से एक्सटेंशन मिल सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर वानखेड़े का मौजूदा एक्सटेंशन 31 दिसंबर को समाप्त हो गया है। वानखेड़े का यह एक्सटेंशन चार महीने का था। जिसके बाद उन्हें एक्सटेंशन नहीं दिया गया है।

समीर वानखेड़े एनसीबी के विवादित अधिकारियों में से एक हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में कथित ड्रग्स मामले के दौरान वानखेड़े का नाम सुर्खियों में आया था। इस दौरान सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपीका पादुकोण और रकूल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिये बुलाया गया था। हालांकि बाद में यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया। 

समीर वानखेड़े 2008 बैच के राजस्व सेवा अधिकारी हैं और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। उन्हें मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर डिप्टी कस्टम कमिश्नर की जिम्मेदारी दी गई। समीर वानखेड़े मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में 2 अक्टूबर की रात छापेमारी कर आर्यन खान को ड्रग्स केस (Aryan Khan Drug Case) में गिरफ्तार कर चर्चित हुए थे। नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि उन्होंने यह छापेमारी शाहरुख खान (SRK) को टारगेट करने के लिए की है।


असली ड्रग्स माफिया काशिफ खान है जो वहां ड्रग्स बेच कर चला गया और आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं होने पर भी उन्हें गिरफ्तार किया गया। नवाब मलिक ने तो यहां तक दावा किया था कि क्रूज में छापेमारी हुई ही नहीं। आर्यन खान सहित जिन लोगों को अरेस्ट किया गया उन्हें मुंबई के एनसीबी ऑफिस में लाकर रेड का नाटक किया गया। 

Tags:    

Similar News