Satyendra Jain News: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, ऑक्सीजन लेवल हुआ कम, मनी लॉन्ड्रिंग केस में हुए हैं गिरफ्तार

Satyendra Jain News: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satynedra Jain) की तबीयत बिगड़ने के बाद एलएनजेपी अस्पताल (LNJP Hospital) में भर्ती किया गया है, जैन को ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया है।

Update: 2022-06-20 16:24 GMT

Satyendra Jain News: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अस्पताल में भर्ती, ऑक्सीजन लेवल हुआ कम, मनी लॉन्ड्रिंग केस में हुए हैं गिरफ्तार

Satyendra Jain News: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satynedra Jain) की तबीयत बिगड़ने के बाद एलएनजेपी अस्पताल (LNJP Hospital) में भर्ती किया गया है, जैन को ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया है। वह अभी मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering) में गिरफ्तार हुए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, तबीयत बिगड़ने के बाद तिहाड़ जेल से जीबी पंत अस्पताल में भर्ती किया गया और उसके बाद एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। जैन को पहले पीठ दर्द और तेज हार्ट बीट के बाद तिहाड़ जेल से जीबी पंत भेजा गया और फिर वहां से एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने बीती 30 मई को जैन को धन शोधन मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद राउस एवेन्यू कोर्ट न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

ईडी ने पिछले अप्रैल में जैन परिवार की कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी। आपको बता दें कि शनिवार को कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी शनिवार को खारिज कर दी थी। विशेष न्यायाधीश गीतांजलि गोयल ने जैन को राहत देने से इनकार करते हुए कहा कि उनकी चिकित्सा स्थिति दिखाने वाले दस्तावेजों के अभाव में आरोपी को केवल इस आधार पर जमानत पर रिहा नहीं किया जा सकता है। जैन स्लीप एपनिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं।

Tags:    

Similar News