स्कूटी से जा रहा था युवक, अचानक सड़क पर टहलता हुआ बाघ आया सामने, सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाला Video Viral

Viral Video : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में सड़क पर बाघ की चहल कदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, एक स्कूटर पर सवार युवक सड़क मार्ग से जा रहा था तभी उसके सामने मस्ती में चलता हुआ बाघ आ जाता है और उस बाघ को देखते ही बाइक सवार युवक घबरा जाता है...

Update: 2022-11-01 09:30 GMT

स्कूटी से जा रहा था युवक, अचानक सड़क पर टहलता हुआ बाघ आया सामने, सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाला Video Viral

Viral Video : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में सड़क पर बाघ की चहल कदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक स्कूटर पर सवार युवक सड़क मार्ग से जा रहा था तभी उसके सामने मस्ती में चलता हुआ बाघ आ जाता है और उस बाघ को देखते ही बाइक सवार युवक घबरा जाता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बाइक सवार युवक पहले बाग की ओर देखता है उसे लगता है कि बाघ बार झाड़ियों में चला जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बाघ सीधे युवक की ओर बढ़ता हुआ जा रहा था।

बाइक सवार युवक की ओर बढ़ा बाघ

देखते ही देखते दोनों के बीच फासला काफी कम हो गया था बाग के कदम लगातार बाइक सवार युवक की ओर बढ़ रहे थे यह देखकर बाइक सवार युवक पहले तो घबरा गया लेकिन तुरंत ही उसने समझदारी दिखाते हुए अपनी गाड़ी को मोड़कर यू-टर्न ले लिया और वहां से भाग निकला। युवक के भाग निकलने के बाद वीडियो में दिखाई दे रहा है कि काफी देर तक बाघ सड़क पर टहलता रहता है। इसके बाद सड़क किनारे शौच करता है और जंगल में चला जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह पूरा नजारा कार में सवार किसी राहगीर ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था और सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर दिया। यह वीडियो क्लिप 1 मिनट 27 सेकंड की है। वीडियो में स्कूटी सवार युवक सड़क पर टाइगर को देखकर रुक जाता है और उसके जाने का इंतजार करता है लेकिन बाघ जंगल में जाने के बजाय सड़क पर ही चलता रहता है और बाघ को अपनी ओर आता देख समझदारी दिखाते हुए युवक तुरंत ही अपनी बाइक मोड़ कर भाग निकलता है। कुछ देर बाद एक ट्रेवल वाहन को आता देख टाइगर सड़क की दूसरी तरफ चला जाता है और फिर जंगल में गायब हो जाता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह इलाका ताडोबा टाइगर रिजर्व से सटा हुआ है।

Tags:    

Similar News