Rs 25 करोड़ की वसूली के लिए Shahrukh khan के बेटे Aryan को जेल तो मंत्री के लड़के को VIP ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल 'मोदी हैं तो मुमकिन है'

आर्यन खान केस ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। इस केस में पंच गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने हलफनामे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। केस में नया ट्विस्ट लाने वाला प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगॉर्ड बता रहा है...

Update: 2021-10-24 10:02 GMT

(जेल में आर्यन खान और अस्पताल गया मंत्रीपुत्र मोनू टेनी)

Aryan Khan v/s Ashish Teni (जनज्वार) : आर्यन खान मामले में नया ट्विस्ट है वह ये की शाहरुख से करोड़ो रूपये धन ऐंठने के लिए उसके बेटे को मोहरा बनाया गया। इसका खुलासा खुद मामले के सूत्रधार रहे गोसावी के हमराह ने किया है। वहीं दूसरी तरफ लखीमपुर खीरी में किसानों पर कार चढ़ाने का आरोपी मंत्रीपुत्र आशीष टेनी बीमार होकर अस्पताल पहुंच गया है। एक ही देश मे दो अलग अलग कानून देखिये जिसमें आर्यन खान को जमानत तक नहीं मिल पा रही और मंत्री के लड़के को अब अस्पताल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलेगा और यह सब महज इसलिए है कि मोदी है तो मुमकिन है।

आर्यन खान केस ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। इस केस में पंच गवाह होने का दावा करने वाले प्रभाकर साली ने हलफनामे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। तो वहीं लखीमपुर खीरी में किसानों पर थार चढ़ाने का आरोपी मंत्री अजय मिश्रा टेनी का सुपुत्र आशीष मिश्रा उर्फ मोनू भैया जेल से अस्पताल में भर्ती हो गया है। उपर ट्वीट का वीडियो देखिए कैसे हिरण के बच्चे की तरह फुदक रहा है। मंत्री पुत्र को टॉयफाइड व डेंगू की शिकायत बताई जा रही। और बिना हथकड़ी मुल्जिम को अस्पताल में टहलाया जा रहा जिसे लेकर सोशल मीडिया में बातें उठ रही हैं।

आर्यन खान केस में नया ट्विस्ट लाने वाला प्रभाकर खुद को गोसावी का बॉडीगॉर्ड बता रहा है। गौरतलब हैं कि आर्यन की गिरफ्तारी के दिन एक अनजान शख्स ने उसके साथ सेल्फी खिंची थी जो काफी वायरल हो गई थी। बाद में उस शख्स की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई थी। हालांकि पहचान सामने आने के बाद से ही गोसावी फरार है।

प्रभाकर ने हलफनामे में कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था। उन्होंने कथित तौर पर दावा किया कि एनसीबी, केपी गोसावी और सैम देसूजा डिसूजा ने बेटे को रिहा करने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की मांग की थी। यानी अगर शाहरुख खान की ओर से 18 करोड़ रुपए दे दिए जाते तो आर्यन खान का मामला दबा दिया जाता।

18 में आठ करोड़ मिलने थे वानखेड़े को

उसने दोनों को ये कहते सुना था कि 'आप 25 करोड़ रुपए का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपए दे देते हैं प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 से 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर साली ने अपने हलफनामे में ये भी कहा कि क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में साथ में बात करते देखा था। उनके बीच करीब 15 मिनट बात हुई थी।

प्लेन पेपरों पर कराए थे हस्ताक्षर

प्रभाकर ने आगे कहा-इसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था। उसने बताया कि एनसीबी ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे। इसके साथ प्रभाकर ने ये भी दावा किया कि उसने 50 लाख रुपये के दो बैग गोसावी को दिए हैं। प्रभाकर ने कहा 1 अक्तूबर को रात 9 बजकर 45 मिनट पर गोसावी ने फोन कर 2 अक्तूबर को साढ़े सात बजे तक तैयार होकर एक स्थान पर आने को कहा था। इसके साथ ही गोसावी ने उसे कुछ तस्वीरें दी थीं और ग्रीन गेट पर उन लोगों की पहचान करने को कहा था जो उस तस्वीर में दिख रहे थे।

किरण गोसावी के पास बॉडीगॉर्ड के रूप में काम करने वाले प्रभाकर ने दावा किया कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि उसने गोसावी को सैम नाम के शख्स से एनसीबी दफ्तर के पास मिलते देखा था। प्रभाकर ने कहा कि जब से गोसावी रहस्यमी तरीके से गायब हो गया है उसे समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा है।

Tags:    

Similar News