Sonam Kapoor News: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के घर 2.4 करोड़ की चोरी, गहने, नकदी और अन्य कीमती सामान ले उड़े चोर

Sonam Kapoor News: सोनम कपूर-आनंद आहूजा के घर में चोरी की घटना सामने आई. पुलिस ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सोनम कपूर के ससुराल वालों ने उनके दिल्ली आवास से 2.40 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने का आरोप लगाया है.

Update: 2022-04-09 15:56 GMT

Sonam Kapoor News: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के घर 2.4 करोड़ की चोरी, गहने, नकदी और अन्य कीमती सामान ले उड़े चोर

Sonam Kapoor News: सोनम कपूर-आनंद आहूजा के घर में चोरी की घटना सामने आई. पुलिस ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सोनम कपूर के ससुराल वालों ने उनके दिल्ली आवास से 2.40 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने का आरोप लगाया है. उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने कहा, "उनका घर लुटियंस दिल्ली में अमृता शेरगिल मार्ग पर है. जहां आनंद के माता-पिता हरीश आहूजा, मां प्रिया आहूजा और दादी सरला आहूजा रहते हैं.


2.4 करोड़ रुपये की चोरी

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सोनम के ससुराल में चोरी की घटना फरवरी में हुई थी." 23 फरवरी 2022 को हरीश आहूजा के आवास पर चोरी की शिकायत की गई थी. "उन्होंने शिकायत की कि 2.4 करोड़ की संयुक्त रूप से कुछ नकदी और आभूषण चोरी हो गए थे.

23 फरवरी को दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने इसे 11 फरवरी, 2022 को देखा था, लेकिन 23 फरवरी, 2022 को शिकायत दर्ज की गई थी. तुरंत पुलिस स्टेशन तुगलक रोड पर धारा 381 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी और जांच शुरू कर दी गई है. टीमें गठित कर दी गई हैं और सबूतों की जांच की जा रही है."पुलिस ने आगे कहा कि मामले को विशेष स्टाफ नई दिल्ली जिले को स्थानांतरित कर दिया गया है और वे मामले की जांच कर रहे हैं. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Tags:    

Similar News