Tamil Nadu : तंजावुर में दर्दनाक हादसा, जुलूस के दौरान करंट से 11 की मौत, CM Stalin ने मृतकों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की

तंजावुर में करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई अन्य घायल हुए हैं।

Update: 2022-04-27 02:25 GMT

तमिलनाडु के तंजावुर में दर्दनाक हादसा, जुलूस के दौरान करंट लगने से 11 की मौत, मचा कोहराम

चेन्नई। तमिलनाडु ( Tamil Nadu )  के तंजावुर ( Thanjavur ) में रथ जुलूस ( Chariot Festival ) के दौरान एक दर्दनाक हादसा ( Tragic Accident ) हो गया। इस दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गई। साथ ही कई अन्य घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के इलाकों में कोहराम मच गया और चारों तरफ चीख पुकार की आवाज सुनाई देने लगी।

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने तंजावुर में बिजली का करंट लगने के बाद घटित दर्दनाक हादसे में मारे गए 11 लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए की वित्तीय सहायता राशि देने की घोषणा की है। सीएम एमके स्टालिन ने इस घटना पद दुख भी जताया है।

पीएम मोदी ने भी जताया दुख

पीएम मोदी ने भी तंजावुर दर्दनाक हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने इस घटना के मृतकों को 2—2 लाख और घायलों को 50—50 हजार रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है।

ताजा अपडेट के मुताबिक यह घटना तंजावुर ( Thanjavur  ) जिले की है जहां रथ जुलूस के दौरान ये घटना हुई। बताया जा रहा है कि जीवित बिजली का तार एक कार के संपर्क में आ गया जिसके बाद ये घटना हुई। देखते ही देखते कई लोग करंट की चपेट में आ गए जिसके बाद अब 11 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। 

दर्दनाक हादसे को लेकर तंजावुर पुलिस का कहना है कि यह हादसा मंदिर से निकलने वाली रथयात्रा के दौरान हुआ। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। 

शोभा यात्रा के दौरान हुआ हादसा

बता दें कि तमिलनाडु में करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा तंजावुर जिले में कलाईमेडु त्योहार के दौरान शोभा यात्रा निकालने के दौरान हुआ। पुलिस के अनुसार शोभा यात्रा के दौरान मंदिर का रथ निकल रहा था। उसी दौरान ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के रथ के संपर्क में आने से हादसा हुआ। इस हादसे में घायल 6 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर जिले के अधिकारी पहुंच गए हैं।

Tags:    

Similar News