Tripura News : कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोपी पूर्व सीएम मानिक सरकार को राहत, अदालत से मिली जमानत

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री मानिक सरकार और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के अन्य नेताओं को स्थानीय अदालत से जमानत दे दी है। पिछले साल एक सभा के दौरान कोविड नियमों के उल्लंघन करने पर मानिक सरकार और अन्य नेताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Update: 2021-12-02 07:31 GMT

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री मानिक सरकार को कोरोना नियमों के उल्लंघन मामले में अदालत से जमानत मिली।

Tripura News :  कोरोना वायरस महामारी रोकथाम को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोपी पूर्व सीएम मानिक सरकार को बड़ी राहत मिली है। इस मामले में अदालत ने त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री मानिक सरकार और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के अन्य नेताओं को जमानत दे दी है। उन पर पिछले साल एक सभा के दौरान कोविड नियमों के उल्लंघन पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

त्रिपुरा प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट अयान चौधरी की अदालत ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मानिक सरकार, उनके कैबिनेट में शामिल पूर्व मंत्रियों बादल चौधरी और मानिक डे को जमानत दी। पिछले साल हुई जिस रैली के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई है, उसे पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी।

राज्य सरकार ने नाकामी छुपा रही है

पूर्व मुख्यमंत्री मानिक सरकार ने बताया कि उन्हें 1 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होने का नोटिस मिला था। पिछले साल की रैली खाद्य सुरक्षा, महामारी के दौरान नौकरी गंवाने वालों को काम देने आदि 16 सूत्रीय मांगों को लेकर की गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार सभी मोर्चों पर विफल है और अपनी नाकामी छिपाने के लिए झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है। 

Tags:    

Similar News