Udaipur Kanhaiya lal Murder Case : कन्हैया अमर रहें के नारों के बीच घर लाया गया शव, पुलिस के खिलाफ आक्रोश, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Udaipur Kanhaiya lal Murder Case : राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में नूपूर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन की वजह से कट्टरपंथियों द्वारा कत्ल किए गए कन्हैयालाल का शव आज बुधवार को करीब 11 बजे घर पहुंचा...

Update: 2022-06-29 08:13 GMT

NIA के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, कन्हैयालाल मर्डर केस का 9वां आरोपी गिरफ्तार

Udaipur Kanhaiya lal Murder Case : राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में नूपूर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन की वजह से कट्टरपंथियों द्वारा कत्ल किए गए कन्हैयालाल (Udaipur Kanhaiya lal Murder Case) का शव आज बुधवार को करीब 11 बजे घर पहुंचा। बता दें कि एमबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले किया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच टेलर कन्हैया लाल का शव घर पहुंचा तो वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गए।

लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

बता दें कि जब कन्हैया लाल का शव घर पहुंचा तो वहां जमा लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी आक्रोश जाहिर किया। साथ ही जमा भीड़ ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की। कन्हैया लाल का शव घर पहुंचने के बाद उनके घर पर चीख-पुकार मची हुई है। परिजन और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। कन्हैया के बेटे को रोते देख वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। घर के बाहर बड़ी संख्या में शहरवासी जुट गए। कहीं पैर रखने की जगह नहीं। चीख-पुकार के बीच भीड़ ने नारेबाजी शुरू कर दी।

घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती

सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात रखा गया है। मोक्षरथ पर शव यात्रा गोवर्धन विलास से रवाना हुई। अशोक नगर श्मशान में अंतिम संस्कार होगा। शव यात्रा में हजारों की संख्या लोग शामिल हैं। पैदल के अलावा बहुत से लोग बाइक और दूसरी वाहनों में सवार हैं। शहर विधायक और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी मोर्चरी गए थे और परिजनों से मिले हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि सोशल मीडिया पर टिप्पणी से यह विवाद शुरू हुआ था। धमकियां मिल रही थी, फिर पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की। यह पुलिस का फेल्योर है।

कट्टरपंथियों ने की निर्ममता से हत्या

राजस्थान के उदयपुर में आज मंगलवार 28 जून को दिनदहाड़े शहर के धान मंडी थाना क्षेत्र में टेलर का काम करने वाले युवक कन्हैया लाल की निर्ममता से हत्या कर दी गयी। जिस युवक की हत्या की गयी थी उसने BJP की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पक्ष में एक पोस्ट डाली थी, जिसके बाद जेहादियों ने उसे अपना निशाना बनाया और निर्ममता से मौत के घाट उतार दिया।

Tags:    

Similar News