UP : उन्नाव रेप कांड आरोपी को BJP ने दिया टिकट तो पीड़िता ने PM से कहा मुझे बर्बाद करने वालों को आपकी पार्टी दे रही टिकट

पीड़िता ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर और उनके करीबियों ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया है, बीजेपी एक तरफ ये कहती है कि दोषियों को जेल में डाला जा रहा है दूसरी तरफ उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दे रही है, ऐसे में उन्हें कैसे न्याय मिलेगा...

Update: 2021-06-24 10:42 GMT

उन्नाव रेप कांड पीड़िता ने भाजपा द्वारा अरूण सिंह को टिकट दिए जाने पर कड़ा विरोध जताया है. photo - ajay kumar

जनज्वार, उन्नाव। उत्तर प्रदेश में जारी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट घोषित कर रही है। बीजेपी ने उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में अरुण सिंह को उतारा है। अरुण सिंह, उन्नाव के माखी रेप कांड के दोषी कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी और राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह के दामाद हैं।

उन्नाव रेप कांड पीड़िता ने अरुण सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाया है। रेप कांड पीड़िता के परिवार वालों का जब एक्सीडेंट हुआ था, तब अरुण सिंह को भी आरोपी बनाया गया था। पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है और कहा कि बीजेपी उन लोगों को टिकट दे रही है, जो मुझे जान से मारना चाहते हैं।

पीड़िता ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर और उनके करीबियों ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया है, बीजेपी एक तरफ ये कहती है कि दोषियों को जेल में डाला जा रहा है दूसरी तरफ उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दे रही है, ऐसे में उन्हें कैसे न्याय मिलेगा। पीड़िता ने अरुण सिंह से जान का खतरा बताते हुए उनका टिकट कैंसिल करने की मांग की है।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर कई दिनों से चल रही जोर आजमाइश के बाद बुधवार रात करीब 11 बजे बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख व औरास द्वितीय से निर्वाचित अरुण सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। बीजेपी जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने दावा किया कि चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी ने कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को जिला पंचायत सदस्य पद का प्रत्याशी घोषित किया था। जब बवाल मचा तो उनका टिकट काट दिया गया था। इससे पहले संगीता सेंगर ही उन्नाव जिला पंचायत की अध्यक्ष थीं।

Tags:    

Similar News