UP Election 2022 : प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम फटने से दहशत का माहौल, एक युवक की मौत, एक घायल

UP Election 2022 : प्रयागराज में पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया है, पूरे इलाके में दहशत का माहौल छा गया है, इसमें एक युवक की मौत हुई है तो एक घायल हुआ है...

Update: 2022-02-27 13:15 GMT

प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम फटने से दहशत का माहौल

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान प्रयागराज से एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि प्रयागराज में पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्फोट होने से हड़कंप मच गया है। पूरे इलाके में दहशत का माहौल छा गया है। इसमें एक युवक की मौत हुई है तो एक घायल हुआ है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत काफी फोर्स मौके पर पहुंच गई है। बता दें कि यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का है। इस मामले की पुष्टि एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने की है।

पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर हुआ विस्फोट

बता दें कि यह बम विस्फोट की घटना प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइकिल सवार दो युवक बम लेकर कहीं जा रहे थे। इस बीच अचानक साइकिल गिरने से बम भी नीचे गिर गया और फट गया। इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है और एक अन्य युवक घायल हो गया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। एजीपी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश के अनुसार रामगढ़ कोरांव के रहने वाले दो युवक संजय और अर्जुन साइकिल से कहीं जा रहे थे, इस बीच साइकिल गिरने से विस्फोट हो गया। साइकिल पर एक थैला टंगा हुआ था, जिसमें यह विस्फोटक बम था। यूपी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश का कहना है कि इसमें अर्जुन पुत्र बाबूलाल की मौत हो गई है तो वहीं दूसरा युवक घायल हो गया है, जिसे पकड़ लिया गया है। यह दोनों चुनाव वाले क्षेत्रों में घूम रहे थे। आशंका जताई गई है कि यह दोनों युवक कहीं बम सप्लाई करने जा रहे थे, जबकि उसका साथी संजय घायल है। पुलिस ने घायल युवक संजय को अस्पताल में भर्ती कराया है।

चुनाव से कनेक्शन होने की आशंका

इसके साथ ही एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने कहा है कि पुलिस की पूछताछ में पता चलेगा कि यह दोनों किस बैरियर को क्रॉस करके यहां आए हैं और इनका मकसद क्या था। साथ ही उन्होंने लापरवाही बरतने वालों पर भी सख्त एक्शन लेने की बात कही है। इसके अलावा पुलिस जांच जारी है। पुलिस द्वारा इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं इसका चुनाव से तो कोई कनेक्शन नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रामगढ़ कोरांव के रहने वाले दोनों युवक की उम्र 21 साल है। इस बम धमाके की घटना में अर्जुन कोल उनकी मौत हो गई है जबकि उसका साथी संजय कोल घायल हुआ है। पुलिस का कहना है कि मृतक और घायल आपस में चचेरे भाई हैं।

Tags:    

Similar News