UP चुनाव में सपा को मिली शिकस्त से मोटरसाइकिल गंवा बैठा युवक तो अखिलेश यादव ने इस तरह की मदद

अवधेश को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लखनऊ बुलाया और उसकी आर्थिक मदद की। साथ ही आगे से ऐसी शर्त न लगाने को भी कहा। अखिलेश की यह दरियादिली अब सोशल मीडिया पर छा रही है...

Update: 2022-03-15 04:14 GMT

(बांदा के युवक को लखनऊ बुलाकर अखिलेश ने की मदद)

Banda News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा (BJP) और सपा (SP) के बीच जीत हार की बाजी लगाने वाले अवधेश को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लखनऊ बुलाया और उसकी आर्थिक मदद की। साथ ही आगे से ऐसी शर्त न लगाने को भी कहा। अखिलेश की यह दरियादिली अब सोशल मीडिया पर छा रही है।

दरअसल, मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम बसहरी निवासी बिलेटा सैनी और पड़ोसी अवधेश कुशवाहा के बीच छह फरवरी को बातों-बातों में चुनाव की जीत को लेकर शर्त लगा ली थी। जिसमें बिलेटा ने भाजपा के जीतने व अवधेश ने सपा के जीतने की बात कही थी। सात फरवरी को दोनों अलग-अलग पार्टी के समर्थकों ने बकायदा सौ रुपये के स्टांप में लिखा-पढ़ी कराई थी। जिसमें छह गवाहों के हस्ताक्षर कराए गए थे।

Full View

शर्त की इबारत लिखाई गई थी कि भाजपा सरकार (BJP Government) बनती है तो अवधेश अपनी मोटरसाइकिल बिलेटा सैनी को देगा। इसी तरह दूसरे नंबर में लिखाया था कि सपा सरकार बनती है बिलेटा सैनी अपनी टेंपो अवधेश कुशवाहा को दे देगा

दोनों वाहनों के बकायदा स्टांप में नंबर भी अंकित किए गए थे। मतगणना में चुनाव परिणाम सामने आया तो अवधेश सपा सरकार बनने की शर्त हार गया। उसने अपनी बाइक बिलेटा सैनी के नाम कर दी है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने अवधेश को लखनऊ बुलवाया और उसकी आर्थिक मदद के लिए 1.10 लाख रुपये दिए।

लखनऊ से वापस लौटे अवधेश ने खुद यह जानकारी दी है। अवधेश ने कहा कि उन्हें लखनऊ बुलवाया था जहां अखिलेश यादव ने आर्थिक मदद दी है। अवधेश का कहना है कि अखिलेश भइया की यही बात लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। वह अपने छोटे-छोटे कार्यकर्ता की खबर रखते हैं, और हर हाल में उसकी मदद करते हैं। 

Tags:    

Similar News