यूपी : कोरोना संक्रमित बेटे की मौत की खबर सुनते पिता ने दम तोड़ा, परिजनों में मच गई चीखपुकार

ललितपुर के कस्बा नाराहट निवासी अमझरा मंदिर के प्रबंधक धर्मपाल शाह बुंदेला (48) की चार दिन पूर्व बुखार आने के चलते परिजनों द्वारा मध्य प्रदेश के सागर जनपद में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां कोविड जांच पॉजिटिव आई थी.....

Update: 2021-04-16 13:17 GMT

जनज्वार डेस्क। कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। उत्तर प्रदेश भी इस महामारी से अब खासा प्रभावित हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार नए आंकड़ों को छू रहे हैं। इस बीच कोरोना से मरने वालों के आंकड़े में भी तेजी से इजाफा हुआ है। ललितपुर में कोरोना संक्रमित बेटे की मौत की खबर सुनते ही एक पिता की मौत हो गई।

यूपी के ललितपुर में कोरोना संक्रमित बेटे की मौत खबर सुनते ही पिता की भी मौत हो गई। पिता पुत्र की मौत के चलते परिजनों में चीखपुकार मच गई।

ललितपुर के कस्बा नाराहट निवासी अमझरा मंदिर के प्रबंधक धर्मपाल शाह बुंदेला (48) की चार दिन पूर्व बुखार आने के चलते परिजनों द्वारा मध्य प्रदेश के सागर जनपद में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां कोविड जांच पॉजिटिव आई थी।

Full View

गुरुवार को उपचार के दौरान धर्मपाल शाह की अस्पताल में मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने कोविड नियमों के तहत सागर में ही अंतिम संस्कार कर दिया । परिजनों ने बेटे की मौत की जानकारी गांव में रह रहे बुजुर्ग पिता को नहीं दी थी। शाम को जब परिजन धर्मपाल की अस्थियां लेकर शाम 6 बजे घर पहुंचे तो बुजुर्ग पिता रावसाहव राजेन्द्र सिंह बुंदेला (85) को जानकारी होते ही मौत हो गई।

Tags:    

Similar News