UP : मेरा बहुत खास था विकास दुबे, अगर ठीक से जांच होती तो वह जेल में जिंदा होता, BDO का आडियो वायरल

विकास के उम्र में बड़े होने के बावजूद उसने हमेशा उसे विकास कहकर बुलाने की बात कही, इसके साथ ही आडियो में वह यह कहता सुनाई दे रहा है कि वह इतना खास था कि उसके एनकाउंटर के बाद वह बहुत रोया था...

Update: 2021-07-21 11:14 GMT

संदलपुर कानपुर देहात में खंड विकास अधिकारी का आडियो वायरल होने से खलबली मची हुई है.

जनज्वार, कानपुर। श्रीप्रकाश शुक्ला के बाद यूपी के सबसे बड़े डॉन बन चुके विकास दुबे को बिकरू कांड के बाद पिछले साल एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया गया था। लेकिन गैंग्स्टर के मरने के बाद भी वह सुर्खियों में छाया हुआ है। ताजा मामला कानपुर देहात के संदलपुर ब्लॉक में तैनात ग्राम विकास अधिकारी का सामने आ रहा है। मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए आडियो में वह रोने की बात कर रहा है। 

Full View

आडियो में वह खुद को विकास दुबे का करीबी बताकर उसकी मौत से बहुत नुकसान होने की बात कह रहा है। साथ ही सही जांच होती तो शायद वह भी जेल में होता की भी बात स्वीकार कर रहा है। आडियो वायरल होने के बाद अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने उससे पूछतांछ की है। वहीं विकास अधिकारी ने आडियो में उसकी आवाज न होने की बात कही है।

मंगलवार 20 जुलाई की दोपहर सोशल मीडिया पर एक आडियो वायरल हुआ, जिसे संदलपुर ब्लॉक में तैनात ग्राम विकास अधिकारी विपिन त्रिपाठी का बताया गया। इस आडियो में विपिन ने खुद को विकास का बेहद खास बताया। विकास के उम्र में बड़े होने के बावजूद उसने हमेशा उसे विकास कहकर बुलाने की बात कही। इसके साथ ही आडियो में वह यह कहता सुनाई दे रहा है कि वह इतना खास था कि उसके एनकाउंटर के बाद वह बहुत रोया था।


वीडियो ने आडियो में कहा कि अगर सारी परतें खुल जाती तो शायद वह स्वयं भी जेल में होता। इसके अलावा विकास दुबे के घर पर बड़ा लंगर चलने की भी बात कहने के साथ वहां पुलिस लेखपाल, सचिव सभी के हर दिन खाना खाने की बात कही।

सोशल मीडिया पर आडियो वायरल होने के बाद अफसरों के निर्देश पर संदलपुर चौकी इंचार्ज रणजीत सिंह ने ब्लॉक पहुंच कर बिपिन त्रिपाठी से पूछतांछ की। वहीं बिपिन ने आडियो एक साल पुराना होने व उसकी आवाज न होने की बात कही। उसने कहाकि एक साल पहले भी आडियो वायरल हुआ था। तब उससे पूछताछ हो चुकी है।

Tags:    

Similar News