श्रद्धा हत्याकांड के खिलाफ हिंदू एकता मंच के महापंचायत में हंगामा, महिला ने एक शख्स की सैंडल से की दनादन पिटाई

Shraddha Murder Case: छतरपुर में हिंदू एकता मंच की महापंचायत में समस्या रखने का मौका न मिलने से नाराज एक महिला ने मंच पर मौजूद एक आदमी पर चप्पल से हमला बोल दिया।

Update: 2022-11-29 09:16 GMT

Delhi Court : श्रद्धा मर्डर केस में आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस को लेकर नित नये खुलासे हो रहे हैं। इस बीच श्रद्धा की हत्या ( Shraddha Murder ) के खिलाफ आयोजित एक महापंचायत ( Mahapanchayat )  में हंगामा हो गया। छतरपुर में हिंदू एकता मंच ( Hinu Ekta Manch )  की पंचायत के दौरान यह हंगामा हुआ। महापंचायत में खुद की समस्या रखने का मौका न मिलने पर एक महिला ने मंच पर मौजूद एक आदमी पर चप्पल से हमला बोल दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे तैसे स्थिति को नियंत्रित किया।

बोली - मेरी सुनवाई नहीं हुई है, सैंडल उठाकर मारने लगी



दरअसल, श्रद्धा हत्याकांड मामले ( Shraddha Murder Case ) को लेकर हिंदू एकता मंच ने छतरपुर में महापंचायत का आयोजन किया गया था। छतरपुर की 100 फुटा मेन रोड की आधी लेन पर कुर्सियां लगा कर महापंचायत करने हिंदू एकता मंच के लोग बैठ हुए थे। बाकी बची आधी सड़क से पुलिस की देखरेख में ट्रैफिक की आवाजाही बनी थी। इस बीच गमछा पहनकर मंच पर आई एक महिला ने मंच पर हंगामा किया और कहा मेरी सुनवाई नहीं हुई।

बता दें कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की थी। दोनों 8 मई से दिल्ली के महरौली में फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे। इससे पहले दोनों मुंबई रहते थे। 18 मई को श्रद्धा और आफताब का झगड़ा हुआ था। इसके बाद आफताब ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा। वह रोज रात में महरौली के जंगल में शव के एक टुकड़े को फेंकने जाता था। दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होना है। 

Tags:    

Similar News